विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने बनाया इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट

Get Daily Updates In Email

ऐश्वर्या दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं इसलिए इनके फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैले हुए हैं. अब तक ऐश्वर्या शुरू से ही काफी प्राइवेट पर्सन रही हैं. इसलिए वो अब तक सोशल मीडिया पर नहीं थीं. सोशल मीडिया के ज़माने में उनका इस पर ना होना उनके फैंस को बहुत खलता था और वो ऐश्वर्या के सोशल मीडिया पर आने का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे थे.

[NEW] #AishwaryaRaiBachchan at the #VogueBeautyAwards ♥️

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (@aishwaryanet) on

ऐश्वर्या ने अपने शुभ चिंतकों और फैंस के कई बार आग्रह करने के कारण अब अपना सोशल मीडिया पर अकाउंट बना ही लिया है. इन्होनें  फोटो और वीडियो शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट खोल लिया है.  सूत्रों की मानें तो इन्होने कल 10 मई को अपना अकाउंट बनाया है. ऐश्वर्या का सोशल मीडिया पर आना एक तरह से उनके फैंस और शुभचिंतको को इतने प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रियादा करने का एक तरीका है.  ऐश्वर्या सोशल मीडिया डेब्यू उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है.

ऐश्वर्या राय का इंस्टाग्राम फेसबुक और ट्विटर पर बहुत सारे फैंस हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आ रही थीं कि ऐश्वर्या राय कांस फेस्टिवल में जाने के पहले अपना सोशल मीडिया अकाउंट बनायेंगी और इसी के चलते सभी लोग मान रहे हैं कि यह ऐश्वर्या का ऑफिशियल अकाउंट हैं. हालांकि अब तक इस बारे में कोई सबूत नहीं मिला है ना ही यह अकाउंट वेरिफाइड है और ना ही कोई फोटो शेयर की है. कुछ ही देर में इस अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ गयी है. सबसे पहले सेलिब्रिटीज में प्रोड्यूसर निखिल त्रिवेदी ने इन्हे फॉलो किया है.

ऐश्वर्या कल रात अपनी बेटी आराध्या के साथ फ्रांस में 71 वें कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुँची हैं. पिछले 16 साल से ऐश्वर्या इस फेस्ट का हिस्सा बनती आ रही हैं. हर बार अपनी खूबसूरती से ऐश्वर्या वहां रेड कारपेट पर भी छा जाती हैं. किसी भी अभिनेत्री के लिए इस फेस्ट का हिस्सा बनना बहुत गर्व की बात होती है और ऐश्वर्या तो कांस फिल्म फेस्ट के रेड कारपेट पर 17 वीं बार चलने वाली हैं.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles