मुकेश अंबानी ने बेटी-दामाद को एंगेजमेंट गिफ्ट में दिया शानदार आतिशबाजी का नजारा, देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

भारत के बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई कुछ दिनों पहले ही आनंद पीरामल (पीरामल एंटरप्राइज के मालिक के पोते) से एंटीलिया में हुई थी. इस फंक्शन के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं और अब एक और नया वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश अम्बानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपनी बेटी ईशा और दामाद आनंद को कुछ ख़ास सरप्राइज दिया जिसे देख कर वो बहुत ही खुश हो गए थे.

देश के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा इस साल दिसंबर में अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल से शादी करेंगी। जानकार सूत्रों के अनुसार आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के बीच चार दशक पुराना दोस्ताना है। महाबलेश्वर मंदिर में जाकर परिवार ने लिया आशीर्वाद #ishaambani #anandpiramal #mahabaleshwar #ambani #ambaniwedding

A post shared by Prabhasakshi Hindi News (@prabhasakshi) on

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पूरा अंबानी परिवार दिखाई दे रहा है. वीडियो में अंबानी परिवार की होने वाली बहु श्लोका मेहता और होने वाले दामाद आनंद पीरामल भी नज़र आ रहे हैं. वीडियो में पीछे कोन्ग्रेचुलेशन सॉंग चल रहा है और आतिशबाजी हो रही है. जिससे पूरा आसमान जगमगाया हुआ दिख रहा है. यह सरप्राइज देख कर ईशा बहुत खुश हो गई थीं. वीडियो में ईशा बस ‘wow its amazing’ बोलती दिखाई दे रही हैं.

पार्टी में ईशा अपनी माँ के साथ डांस किया है जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ है. वीडियो में दोनों माँ-बेटी एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ के फेमस वेडिंग सांग ‘नचदे ने सारे’ पर डांस कर रही हैं. नीता और ईशा दोनों ने ही इस गाने पर बहुत अच्छा डांस किया. गाने के अंत में दोनों माँ और बेटी ने एक-दूसरे को गले लगा लिया था. वीडियो में दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है.

इसके अलावा ईशा की माँ नीता अंबानी ने अकेले भी एक डांस परफॉरमेंस भी दी थीं. नीता अम्बानी ने श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के गाने ‘नवराई मांझी’ पर डांस किया था. जब नीता स्टेज पर डांस कर रही थीं तब इनके पति मुकेश अम्बानी स्टेज के पास खड़े होकर उनका उत्साहवर्धन कर रहे थे.

ईशा ने अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ भी डांस किया था. इन्होनें आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ के इमोशनल गीत ‘दिलबरो’ पर डांस किया था.यह गीत लाइव गाया जा रहा था. दोनों पिता और बेटी डांस करते वक़्त एक दूसरे से बात करते दिखाई दे रहे थे.

दोनों पिता-बेटी के बीच की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी दिखाई दे रही थी.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles