ट्रांसपेरेंट गाउन में नजर आईं कंगना, हर कोई कर रहा लुक की तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्वीन कहीं जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत पहली बार कांस फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. उन्होंने रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती के रंग ऐसे बिखरे की सभी लोग उनके लुक के दीवाने हो गए. कंगना चाहे पहली बार इस फेस्ट में शामिल हुई थीं, लेकिन उनमें गजब का आत्मविश्वास दिख रहा था और उनके ऑउटफिट की चर्चा सब दूर हो रही है. कंगना एक दिन पहले रेट्रो लुक में नज़र आईं थी जिसमें उन्होंने सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन की ब्लैक शिमर की साड़ी पहनी थी. उनका यह लुक 70 के दशक की हीरोइन आशा पारीख से इंस्पाइयर्ड था. उनके इस लुक ने सभी तरफ तारीफें बटोरी थीं.

#kanganaranaut at #Cannes with 60's look #Cannes2018 #cannesfilmfestival

A post shared by bollywoodgossips (@bollywood_gossips3) on

वहीं कंगना ने रेड कारपेट के लिए एक खूबसूरत लाइट ग्रे कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था, जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही थीं. कंगना का यह गाउन जुहैर मुराद ने डिज़ाइन किया था. स्टाइलिस्ट लोर्ना मेकगी थें उन्होंने कंगना का मेकअप उनकी गाउन के कलर को ध्यान  में रखते हुए किया था. उनके मेकअप आर्टिस्ट ब्रेंडन डेगी थें उन्होंने मेटेड लिप्स, लाइट ऑय शैडो और मोटी ऑयब्रोस के साथ कंगना के इस खूबसूरत लुक निखारा था. उनके बालों को पर्फेक्ट्ली कर्ल किया गया था. कंगना ने इस लुक के साथ कोई भी एक्सेसरी नहीं पहनी थीं. कंगना का यह गाउन बैकलेस था.

कंगना ने इंटरनेशनल कांस फेस्टिवल के इंटरव्यू में कहा था कि वो वहां इंटरनेशनल लुक के अलावा इंडियन लुक में भी नज़र आएंगी क्योंकि वो वहां अपने देश भारत को प्रेजेंट कर रही हैं.

वहीं कंगना के अलावा वहां दीपिका पादुकोण ने जुहैर मुराद के द्वारा डिज़ाइन किए ट्रांसपेरेंट केप गाउन में नज़र आईं. इसके साथ दीपिका ने ऑउटफिट के साथ कर्ली हेयर करे और सिल्वर कलर के एयरिंग्स पहने थे. हुमा कुरैशी भी इन दोनों के अलावा रेड कारपेट पर दिखाईं दी. तीनों ही अभिनेत्रियां रेड कारपेट पर अलग अलग अंदाज़ में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं.

किसी भी अभिनेत्री के लिए कांस फिल्म फेस्ट में हिस्सा ले पाना बहुत गर्व की बात हैं.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles