46 साल की मंदिरा ने ‘ ट्रंफ फैशन शो 2018’ में दिखाया अपना जलवा, रैंप पर लगाए पुश-अप्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी पॉपुलैरिटी मंदिरा बेदी भले ही 46 साल की हों पर फिटनेस के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस के वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में काफी अगर उन्हें अपनी फिटनेस दिखाने का मौका मिलता है तो वो काफी पीछे नहीं हटती.

वहीं हाल ही में मंदिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो ट्रंफ फैशन शो 2018 का है जिसमें मंदिरा रैंप पर ही पुश-अप्स करती नजर आ रही हैं. इस शो में मौजूद लोग मंदिरा को ऐसा करते देख तालियां बजाते हैं.

यह वीडियो खुद मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसके काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो के कैप्शन में मंदिरा ने लिखा, ‘खेलों से मुझे प्यार है और मेरे जिंदगी में फिटनेस सबसे जरूरी है…कई बार सपोर्ट के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन मुझे लगता है मुझे वह मिल गया है! ट्रंफ फैशन शो 2018 में रैंप पर चलना वाकई कमाल का अनुभव था और कुछ पुश-अप्स करना तो और भी कमाल.’

courtesy

‘शांति’ में एक सिंपल लड़की के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली मंदिरा आज अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 90 के दशक के टीवी शो ‘शांति’ काफी पॉपुलर हुआ करता था. इसके बाद मंदिरा ‘औरत’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. मंदिरा ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. एक एक्ट्रेस होने के अलावा मंदिरा एक बिजनेसवुमन भी हैं. साल 1999 में मंदिरा ने फिल्‍म प्रोड्यूसर राज कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. दोनों ने वेलेन्टाइन डे के दिन यानि 14 फरवरी को शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. जिसका नाम वीर है. मंदिरा अक्सर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles