दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक नहीं मानते- मोनाली ठाकुर

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग आए दिन अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं. इसी के चलते अब बॉलीवुड की एक सिंगर का नाम भी सामने आया है. जिसे लेकर वह सुर्खियों में बनी हैं और यह सिंगर हैं मोनाली ठाकुर.

Body n mind.. no matter how tired.. is always prepared for a flight.. n work #Goa #Shoot

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on

मोनाली ठाकुर अपनी सिंगिंग के लिए काफी पसंद की जाती हैं. वे अपने गानों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. एक्ट्रेस हाल ही में अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आईं हैं. बता दें विदेशों में भारत की छवि पर बात करते हुए मोनाली ठाकुर ने कहा दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक नहीं मानते.

एक इंटरव्यू के दौरान मोनाली ने कहा,’ मैं ट्रेवल करती हूं. शर्मिंदगी महसूस होती है. दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक जगह नहीं मानते हैं. इससे दु:ख होता है. हमारा देश इतना खूबसूरत है, यहां इतनी सभ्‍यताएं हैं. हम इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. हम अपने देश और विरासत का अपमान कर रहे हैं. कहने को हम सब एडवांस हो रहे हैं, लेकिन कहां हो रहे हैं. जंगलीपन जानवरों का नेचर होता है, लेकिन हम तो जानवरों से भी बदतर हैं.’

बता दें मोनाली ठाकुर अपने गाने ‘मोह मोह के धागे’ सॉंग के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं. वे टीवी रियलिटी शो ‘राइजिंग स्‍टार’ में बतौर जज नजर आ रही थीं. इस शो में उनके साथ सिंगर और कंपोजर शंकर महादेवन और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे थे. यह शो ख़त्म हो चुका है और इस शो में हेमंत बृजवासी विनर रहे थे.

The sea has this effect on me.. I sleepwalk! 🤓☀️

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on

मोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म ‘जान ए मन’ के सॉंग ‘क़ुबूल कर ले’ से की थी. सिंगिंग के साथ ही वे एक्टिंग में भी अपना जलवा दिखी चुकी हैं. वे साल 2014 में आई फिल्‍म लक्ष्‍मी में नजर आई थीं. इस फिल्‍म को नागेश कुक्‍नूर ने डायरेक्‍ट किया था.

Published by Chanchala Verma on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles