गुपचुप शादी कर पति अंगद बेदी के साथ हनीमून के लिए अमेरिका निकलीं नेहा धूपिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के बाद लगता है बॉलीवुड में शादी का सीजन शुरू हो चुका है, कल बॉलीवुड की एक और अदाकारा ने शादी कर ली है. जी हां कल नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने अपनी शादी की खुशखबरी सबको अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी और इस खबर को सुनकर सभी हैरान रह गए हैं.

कल रात शादी की सारी रस्मों को पूरी करने के बाद ही दोनों अपने हनीमून के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं. कल रात को दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, दोनों बिलकुल कैज़ुअल अंदाज़ में दिखे. नेहा ने ब्लू कलर की ड्रेस पर ब्लैक श्रग पहन रखा था और साथ ही हाथ में उन्होंने पंजाबी चूड़ा भी पहना था. दोनों को देखकर यह साफ कहा जा सकता था कि दोनों कितने खुश हैं. नेहा ने बताया कि उनकी लाइफ का यह बेस्ट डिसीज़न है और वो अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर के खुश हैं.

नेहा और अंगद ने अपनी शादी की बात अंत तक सबसे छुपा रखी थी उन्होंने किसी को भी इस बात की कानों-कान खबर तक नहीं होने दी थी. यह खबर तब ही पता चली जब नेहा ने मीडिया को बताया और जैसे ही यह खबर लोगों को पता चली सभी नेहा और अंगद को शादी की बधाई देने लगे. करण जौहर ने भी नेहा और अंगद को सोशल मीडिया पर बधाई दी. नेहा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘best decision of my life..today i married my best friend. hello there, husband!

वहीं अंगद ने सोशल मीडिया पर शादी का फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘ best friend…now wife!! well hello there mrs bedi!!!

बता दें अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. अंगद ने 2011  फिल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles