फिल्म ‘रेस 3’ का नया पोस्टर ज़ारी, 15 मई को रिलीज़ होगा फिल्म का ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

फिल्म रेस-3 के अब तक कई पोस्टर रिलीज़ किए जा चुके हैं और कल फिल्म का एक और पोस्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉंच की डेट भी रिवील की है. फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार फैंस कब से कर रहे हैं और अब जल्द ही उनका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है.

‪Race 3 team at the Bigg Boss House . ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बात करें फिल्म के नए पोस्टर की तो रेस 3 का नया पोस्टर हॉलीवुड की नयी फिल्म ‘एवेंजर :इंफिनिटी वॉर’ से काफी मिलता-जुलता है. पोस्टर में स्टार्स की पोजीशन और पोस्टर का रंग एवेंजर के पोस्टर से काफी मिलता है. जिसके चलते लोग इस पोस्टर का काफी मजाक भी उड़ा रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में सलमान खान को सबसे बड़ी और सेंटर में पोजीशन दी हैं, जिससे यह साफ़ नज़र आता है कि सलमान फिल्म में मुख्य किरदार में हैं. सलमान खान पोस्टर में ब्लैक लेदर जैकेट और डार्क शेड्स में नज़र आ रहे हैं. बाकी सभी किरदार सलमान के इर्द गिर्द दिख रहे हैं और सलमान को छोड़ कर सभी स्टार्स के हाथो में बन्दूक नज़र आ रही है.

पोस्टर में सलमान के साइड में जैकलीन और बॉबी देओल हैं और नीचे अनिल कपूर, साकिब कुरैशी, डेज़ी शाह बन्दूक लेकर खड़े हैं. सलमान ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है ‘सच बताऊं. हम रेस-3 के ट्रेलर के साथ अभी हम तैयार नहीं थे. इसलिए हमने इतने पोस्टर्स बनाएं. लेकिन इंतज़ार का फल मीठा होता है. रेस-3 का ट्रेलर 15 मई को आ रहा है. और मैं आपसे वादा करता हूँ कि इंतज़ार का फल मीठा ही मिलेगा’. सलमान खान इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन्स करते नज़र आएंगे.

फिल्म रेस3 के प्रोड्यूसर रेमो डिसूज़ा हैं.  इस फिल्म में संगीत मीत ब्रदर्स, प्रीतम और विशाल मिश्रा ने दिया है. रेस’ सीरीज की पिछली दो फिल्मों में सैफ अली खान मुख्य किरदार निभाते नज़र आ रहे थे.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles