के एल राहुल से इम्प्रेस हुई पाक एंकर जैनब अब्बास, फैंस ने कहा- ‘भारत आकर प्रपोज करो’

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेटर के एल राहुल IPL 2018 में काफी अच्छा खेल रहे हैं. जिस फॉर्म में एल राहुल अभी चल रहे हैं उससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी है और सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि देश के बाहर के लोग भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

courtesy

के एल राहुल एक राईट-हैंडेड बैट्समैन हैं और विकेट कीपर भी हैं. राहुल ने इंटरनेशनल खेल में साल 2010 में U-19 World Cup से डेब्यू किया था. वहीं अब राहुल IPL में किंग्स एलेबन पंजाब की तरफ से खेल रहे हैं. राहुल पंजाब की बैटिंग आर्डर के एक अहम खिलाड़ी हैं और क्रिस गेल के साथ ओपनिंग करने उतरते हैं. हाल ही में के एल राहुल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 95 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. हालाँकि टीम मैच नहीं जीत सकी थी.

courtesy

सोशल मीडिया पर कई फैंस उन्हें उनके परफॉरमेंस के लिए सराहना कर थे और पर इनमें से एक फैन काफी खास था क्योंकि यह ट्वीट बॉर्डर पार पाकिस्तान की तरफ से आया है.

जैनब अब्बास, एक पाकिस्तानी एंकर ने के एल राहुल के परफॉरमेंस को देखते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें वो राहुल की बैटिंग टाइमिंग की तारीफ करती नजर आ रही हैं. जैनब ने ट्वीट किया ‘केएल राहुल प्रभावशाली, सुपर टाइमिंग, देख कर मजा आया.. #RRvKXIP’. जैनब के इस ट्वीट के बाद ट्विटीरियन एक के बाद एक कई ट्वीट कर रहे हैं और जैनब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

वहीं कुछ समझ रहे हैं कि राहुल को एक नया लवर मिल गया है और जैनब को इंडिया में आ कर राहुल को प्रपोज करने को बोल रहे हैं.

Published by admin on 11 May 2018

Related Articles

Latest Articles