फेमस एक्ट्रेस अदा खान ने बताया, ‘एक्स-बॉयफ्रेंड ने दिया था तीन बार धोखा’

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा अदा खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में सोनी टीवी के शो ‘पालमपुर एक्सप्रेस’ से की थी. इसके बाद यह कई टेलीविज़न शोज में नज़र आ चुकी हैं. इन्हे सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी चैनल कलर के सुपरनैचुरल पॉवर वाले शो ‘नागिन’ से मिली थी. इन्होनें इस शो में शेषा यानी काली नागिन का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. आज 12 मई 1989 को अदा खान का जन्म हुआ था. हाल ही में एक शो के दौरान अदा ने अपनी लव लाइफ के बारे में काफी हैरान करने वाली बात बताई है.

La-la-Love Me Like You Do 🎶

A post shared by adaa (@adaakhann) on

दरसल अदा खान एक्टर अंकित गेरा को डेट कर रही थीं. लेकिन अंकित ने उन्हें एक बार नहीं बल्कि 3 बार धोखा दिया था. जी हाँ, अदा खान ने कहा है कि ‘जब भी प्यार की बात आती है तो मैं बहुत घबरा जाती हूं. प्यार को लेकर मेरे पास्ट के अनुभव बिलकुल भी अच्छे नहीं रहे हैं. मेरे एक्स बॉयफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया था. लेकिन मैंने उन्हें 3 बार माफ़ किया. फिर मुझे लगा कि अब इससे मुझे उबरना पड़ेगा  मैंने फिर उससे ब्रेकअप कर लिया और अब प्यार मेरी प्राथमिकता नहीं हैं.’

“Colors speak louder than words” #thursdaythoughts #loveforwhite ❤️

A post shared by adaa (@adaakhann) on

अदा खान कुछ साल पहले एक्टर अंकित गेरा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं. लेकिन उसी दौरान अंकित का अपने शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की को-स्टार रूपल त्यागी के साथ अफेयर शुरू हो गया था. साल 2013 में अंकित और अदा खान अलग हो गए. इस ब्रेकअप की वजह रूपल त्यागी को बताया जा रहा था. हालांकि कुछ समय बाद रूपल और अंकित का भी ब्रेकअप हो गया था.

अब शो ‘नागिन’ का तीसरा सीजन आ रहा है लेकिन इस बार शो की पूरी स्टार नई है. इसलिए अदा खान इस शो में अब नज़र नहीं आएंगी. अदा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहीं हैं कि वो शो ‘नागिन’ को बहुत मिस करेंगी. इस वीडियो में नागिन के दोनों सीजन के कुछ खूबसूरत पलों को अदा ने शामिल किया है.

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles