‘राजी’ देखने के बाद महेश भट्ट ने कहा- ‘ये आलिया की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है’

Get Daily Updates In Email

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ रिलीज हो चुकी है जोकि दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रही है. इस फिल्म के रिलीज़ से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान रेखा, आमिर खान, तापसी पन्नू सहित बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे. इस फिल्म को सभी स्टार्स ने बेहद पसंद किया. स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान आलिया के पिता महेश भट्ट भी मौजूद थे.

Courtesy

आलिया की ‘राजी’ फिल्म देखने के बाद सभी उनकी तारीफ कर थे. सभी स्टार्स के साथ ही आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी फिल्म देखकर उनकी तारीफ की. तारीफ़ करते हुए उन्होंने ट्वीट पर लिखा, ‘ये आलिया की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है.’

बता दें महेश भट्ट ने शुक्रवार को हरिन्दर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ की फोटो शेयर की थी. यह भी बता दें कि ‘राजी’ फिल्म इस किताब पर ही बेस्ड है. बुक का फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हम उतने ही अच्छे होते हैं जितनी अच्छी हम कहानियां बता सकें. हरिन्दर सिक्का जी को अद्भुत महिला की अद्भुत कहानी बताने के लिए धन्यवाद.’

इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. आलिया के अलावा विक्की कौशल की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म क्रिटिक्स फिल्म की स्टोरी लाइन की काफी तारीफ कर रहे हैं. बताते चलें आलिया भट्ट पिछले 5 साल के करियर में लगातार हिट फ़िल्में दी हैं. फिल्म को लेकर खास बात यह है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और उनकी मां पहली एक साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में सोनी राजदान आलिया के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 7.53 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म की कहानी पाकिस्तान और भारत के बीच जासूसी की कहानी है. आलिया फिल्म में एक भारतीय जासूस के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में रजित कपूर और जयदीप अहलावत भी काफी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में कितने करोड़ कमाती है.

Published by Chanchala Verma on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles