कम फॉलोवर्स होने के कारण ऐश्वर्या हुईं अपनी पीआर टीम से नाराज़

Get Daily Updates In Email

इन दिनों सोशल मीडिया पर अकाउंट होना जैसे आम बात है. इस ही बात को मद्दे नज़र रखते हुए हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया हैं. इसके साथ ही अकाउंट बनाने के 11 घण्टे बाद ऐश्वर्या की पीआर टीम ने पहला पोस्ट भी शेयर कर दिया हैं जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या नज़र आ रही हैं.

And I was born…again…💖✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अब तक ऐश्वर्या राय के 1 लाख 28 हज़ार फॉलोवर्स हो चुके हैं. उनकी लोकप्रियता को देखते हुए फॉलोवर्स की ये संख्या काफी कम नज़र आती है. ऐश्वर्या को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई है जिसके चलते उन्होंने अपनी पीआर टीम को डांट फटकार भी लगाई है. हालांकि उनके फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं.

Courtesy

अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोलने के बाद ऐश्वर्या ने एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें वो आराध्य के साथ नज़र आ रही हैं. उन्होंने यह फोटो कुछ अलग अंदाज़ में पोस्ट किया गया है. एक पोस्ट ना करते हुए ऐश्वर्या ने उस फोटो को 9 भागों में पोस्ट किया है जिससे मिलकर एक फोटो बना है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि एंड आई वाज़ बोर्न अगेन. पोस्ट शेयर करने से पहले 10:45 पर ऐश्वर्या का यह अकाउंट लाइव भी हुआ था.

अपने फैंस और शुभचिंतकों की रिक्वेस्ट पर ऐश्वर्या ने गुरुवार को अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोला था. जिसमें सोनम कपूर आहूजा, अभिषेक बच्चन, दिया मिर्ज़ा और अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड कलाकार एड हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या को डेब्यू किए हुए एक दिन हो गया है पर अब तक इंस्टाग्राम पर किसी ने उनका स्वागत नहीं किया है. इसके पहले जब कटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर आई थीं तब बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उनका स्वागत किया था.

बता दें कि कल यानी 13 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाने वाला है ऐसे में ऐश्वर्या राय की ये फोटो माओं को समर्पित हैं. फिलहाल ऐश अपनी बेटी आराध्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए गई हुई हैं.

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles