सोनम के कान्स फेस्टिवल के लिए निकलने के बाद बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में अकेले नज़र आए आनंद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा ने कुछ समय पहले ही धूम धाम से शादी की थी. अब सोनम कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने के लिए इंडिया से निकल चुकी हैं. वहीं आनंद भी अपने बिज़नेस भने में बिजी हो गए हैं. हाल ही में आनंद को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट से अकेले ही निकलते हुए देखा गया था. यहां आनंद ब्लू कलर की हाफ टी शर्ट और ब्लू जीन्स के साथ व्हाइट स्नीकर्स में नज़र आ रहे थे.

Courtesy

बता दें कि आनंद आहूजा फैशन ब्रांड भने के फाउंडर हैं. इसके साथ ही आनंद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि जल्द ही भने का एक आउटलेट बांद्रा में भी खुलने वाला है. इस स्टोरी के साथ आनंद ने लिखा है कि भने कम्स टू मुंबई  बांद्रा.

Courtesy

आनंद आहूजा हमेशा से ही बास्केट बॉल के बहुत बड़े फैन हैं. बांद्रा में भी उन्होंने बास्केट बॉल की जर्सी जैसी टी शर्ट पहनी हुई थी. आनंद हमेशा ही बड़े कूल अंदाज़ में नज़र आते हैं. शादी में भी ट्रेडिशनल शेरवानी के साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहने थे जिसके लिए लोगों ने उन्हें अलग-अलग तरह की कमेंट्स भी किए थे. आनंद इंडिया की मशहूर कंपनी शाही एक्सपोर्ट के मालिक सुनील आहूजा आनंद के बेटे हैं जिसके चलते आनंद ने हमेशा ही एक कम्फर्टेबले लाइफ जी है. इसलिए आनंद अक्सर अपने कम्फर्टेबल ऑउटफिट में ही नज़र आते हैं.

Courtesy

शादी के बाद से ही नवविवाहित जोड़े ने एक दूसरे के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करना शुरू कर दी थी. हाल ही में आनंद ने सोनम कपूर के साथ एक फोटो शेयर किया था जिसमें सोनम और आनंद एक दूसरे को देख रहे हैं. जहां सोनम ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी वहीं आनंद अपने ब्लू कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे. हर फोटो में सोनम और आनंद की केमिस्ट्री देखते ही बनती हैं.

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles