रिषभ पंत की पारी देखने के लिए देर रात तक जागती रहीं बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड एरिन हॉलैंड

Get Daily Updates In Email

IPL 2018 के 42वें मुकाबले में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे युवा बल्‍लेबाज़ रिषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 128 रनों की नाबाद पारी खेली है. रिषभ ने 63 गेंदों में 15 चौकों और 7 छक्‍कों की मदद से नाबाद 128 रनों की धमाकेदार पारी खेली है. जोकि IPL के इतिहास में किसी भी भारतीय बल्लेबाज कि सर्वोच्च निजी स्कोर है.

courtesy

IPL 2018 का सर्वोच्च निजी स्कोर होने के अलावा यह IPL का 50वां शतक भी है. रिषभ पंत की इस दमदार पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्‍स ने 187/5 का मजबूत स्कोर खड़ा किया. हालाँकि टीम को हार का सामना करना पड़ा. वहीं रिषभ की इस पारी का हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन इन सभी तारीफों में ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड और पूर्व मिस ऑस्‍ट्रेलिया एरिन हॉलैंड की तारीफ बेहद खास है.

हॉलैंड ने ट्वीट कर रिषभ पंत की जमकर तारीफ की है. हॉलैंड ने अपने इस ट्वीट पर लिखा ‘पंत ने शानदार पारी खेली. मैं सिर्फ पंत की अविश्‍वसनीय पारी देखने के लिये जाग रही थी. आईपीएल 11 में किसी भी भारतीय बल्‍लेबाज़ का पहला शतक. क्‍या टैलेंट है!.’

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एरिन हॉलैंड IPL की एंकरिंग भी कर चुकी हैं. वहीं हॉलैंड के बॉय फ्रेंड बेन कटिंग मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं. गौरतलब है कि रिषभ पंत इस सीजन के सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले बल्लेबाज बन गए हैं और ऑरेंज कैप उन्ही के नाम है. रिषभ ने 11 मैचों में एक शतक और तीन अर्धशतक की मदद से 521 रन बनाए हैं. इसी के साथ रिषभ IPL में शतक लगाने वाले दूसरे सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं. उन्‍होंने ये कारनामा 20 साल और 218 दिन में किया है. जबकि इस रिकॉर्ड में पहला नाम मनीष पांडे का है, जिन्‍होंने 19 साल में 253 दिन की उम्र में 2009 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए डेक्‍कन चार्जर्स के खिलाफ शतक जमाया था.

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles