बॉलीवुड के ऐसे 8 सितारे जिन्होंने की दूसरी शादी लेकिन उनकी एक्स वाइव्स अब तक हैं सिंगल

Get Daily Updates In Email

हम अक्सर देखते है कि बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबरें हम तक पहुंच जाती हैं. जैसा की हम जानते है कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की है. जिसमें आमिर खान और सैफ अली खान जैसे एक्टर्स शामिल है. इन कलाकारों ने तो दूसरी शादी कर ली है पर इन सितारों के एक्स लाइफ पार्टनर अब तक सिंगल ही है. तो आइए जानते हैं ऐसे ही सितारों के बारे में.

1 . रीना दत्ता : 

रीना दत्ता  बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की पहली बीवी हैं. इनसे तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी कर ली थी. पर रीना तनहा ही अपनी ज़िन्दगी गुज़ार रही हैं.

Courtesy 

Courtesy 

2 . करिश्मा कपूर :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी. जिसके बाद उनके दो बच्चे भी हुए थे. पर 2016 में ही दोनों का तलाक हो गया था. संजय ने तो दूसरी शादी कर ली थी. पर करिश्मा आज भी सिंगल पैरेंट बन कर अपने बच्चो का ख्याल रख रही हैं.

Courtesy 

Courtesy 

3 . हनी ईरानी : 

हनी ईरानी मशहूर लेखक जावेद अख्तर की पहली बीवी हैं. हनी से तलाक के बाद जावेद ने शबाना आज़मी से शादी कर ली थी लेकिन हनी आज भी सिंगल हैं.

Courtesy 

Courtesy 

4 . निक्की बेदी :

निक्की बेदी ने साल 1992 में कबीर बेदी से शादी की थी जिसके बाद 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. 2016 में ही कबीर ने 41 साल की परवीन से शादी कर ली थी. निक्की आज भी सिंगल हैं.

Courtesy 

Courtesy 

5 . आरती बजाज :

9 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आरती बजाज और अनुराग कश्यप ने एक दूसरे से शादी की थी इसके बाद भी 2009 में दोनों का तलाक हो गया था. अनुराग ने तो दूसरी शादी कर ली है पर आरती अभी भी सिंगल हैं.

Courtesy 

Courtesy 

6 . अमृता सिंह :

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी जिसके बाद उनके दो बच्चे भी हुए थे. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे. अमृता सिंह सिंगल है वहीं सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली है.

Courtesy 

Courtesy 

7 . जेनिफर विंगेट :

टेलीविज़न एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने 2012 में एक दूसरे से शादी की थी. इसके बाद तलाक लेकर करण ने बिपाशा बासु से शादी की है और जेनिफर अब तक सिंगल ही हैं.

Courtesy 

Courtesy 

8 . पूजा बेदी :

एक्ट्रेस पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला ने एक दूसरे से 1994 में शादी की थी. कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था. जिसके बाद से ही पूजा बेदी सिंगल हैं.

Courtesy 

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles