दबंग-3 में होगी नए विलन के तौर पर तेलुगु एक्टर जगपति बाबू की एंट्री

Get Daily Updates In Email

‘दबंग’ सीरीज की 2 फिल्मों की सफलता के बाद अब इसके निर्देशक ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने की तैयारी कर ली है. जी हाँ जल्द ही ‘दबंग 3’ जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है. इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों की तरह ही सलमान खान मुख्य हीरो के किरदार में दिखाई देगें. लेकिन इस बार फिल्म में सलमान पिछली दो फिल्मों के विलन सोनू सूद या प्रकाश राज से लड़ते नहीं दिखाई देंगे, बल्कि ‘दबंग 3’ में वो किसी नए विलन से लड़ते दिखाई देंगे.

courtesy

इस बार फिल्म में नए विलन की एंट्री हो रही है. इस फिल्म में बतौर विलन तेलुगु फिल्मों के हीरो जगपति बाबू नज़र आएंगे. फिल्म ‘दबंग 3’  के साथ जगपति बाबू बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में इनका किरदार काफी दमदार होगा. सोनू सूद को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि सोनू सूद हमेशा से इस बात की और ईशारा कर रहे थे की वो दबंग 3 का हिस्सा होंगे और अचानक से नए विलन की एंट्री काफी आश्चर्यजनक है.

courtesy

इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि मेकर्स इस फिल्म को पिछली दो दबंग सीरीज की फिल्मों से बहुत अलग बनाना चाहते हैं. दबंग और दबंग 2  दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों को बहुत एंटरटेन किया था और इसी कारण दर्शकों ने इस फिल्म को उस साल की ब्लॉकब्स्टर हिट बना दिया था. फिल्म ‘दबंग 3’ को इस बार प्रभु देवा डायरेक्ट करने वाले हैं. इस बार भी फिल्म की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा ही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म दबंग को लेकर बात की.

सोनाक्षी सिन्हा बताती हैं कि, ‘इस बार भी मैं फिल्म में रज्जो का किरदार निभा रही हूं. जब भी मैं दबंग सीरीज में काम करती हूं, तो ऐसा लगता हैं मैं अपने करियर के शुरूआती दौर में ही हूं. इस बार फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है. मैं इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित और खुश हूं. इस बार फिल्म की कहानी पर बहुत काम किया गया है इसलिए इतना लम्बा इंतज़ार करना पड़ा. लेकिन फिल्म बहुत ही धमाकेदार और मसालेदार होगी.’

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles