हिमेश रेशमिया ने की अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

सोनम कपूर की शादी बॉलीवुड में एक नया सीजन लेकर आया है वो सीजन है शादी का और खास कर सरप्राइज वेडिंग का. सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की. इनकी शादी के दो दिन बाद ही नेहा धूपिया ने अपने बेस्टफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी और अब कल बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर ली है. हिमेश रेशमिया ने बिलकुल सिंपल तरीके से शादी के सारे रस्मों रिवाजों को पूरा किया है.

Congratulations #himeshreshammiya #soniakapoor #wedding #weddingseason #Bollywood #playbacksinger #singer

A post shared by Bollywood Newzz (@bollywoodnewzz) on

बता दें हिमेश की यह दूसरी शादी है. इससे पहले हिमेश ने 21 साल की उम्र में कोमल से शादी की थी. दोनों का यह रिश्ता 22 साल तक रहा लेकिन काफी लम्बे समय से दोनों एक दूसरे से अलग ही रह रहे थे और पिछले साल दोनों का आपसी सहमति से तलाक हो गया था. हिमेश का एक बेटा भी है. हिमेश की पत्नी सोनिया उनकी एक्स पत्नी कोमल की काफी अच्छी दोस्त हैं. हिमेश और उनकी दूसरी पत्नी यानी सोनिया कपूर एक टीवी एक्ट्रेस हैं. सोनिया ‘यस बॉस’ ‘कभी हाँ कभी ना’ ‘कैसा यह प्यार है’ जैसे कई शोज में नज़र आ चुकी हैं. सोनिया और हिमेश पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और काफी समय से दोनों लिव-इन में रह रहे थे.

हिमेश और सोनिया की शादी लोखंडवाला में हिमेश के घर पर गुजरती तरीके से शादी की गई. इस शादी में हिमेश के केवल बेहद करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे. शादी के दो दिन पहले मेहँदी सेरेमनी का प्रोग्राम रखा गया था. शादी में हिमेश ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी वहीं सोनिया ने पिच कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो खूबसूरत दिख रही थीं. सोनिया ने हाथ में कलीरे और पंजाबी चूड़ा भी पहन रखे हैं. घर की छत पर छोटा सा मडप तैयार किया गया था जहां दोनों ने साथ फेरे लिए थे. इस शादी में हिमेश के बेटे भी शामिल हुए थे.

हिमेश ने अब तक 700 से ज्यादा गाने गाये हैं और 120 फिल्मों में गानें कंपोज़ किए हैं.

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles