कान्स फेस्टिवल में गाउन की जगह कैट सूट में नज़र आईं कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

इन दिनों कई बॉलीवुड एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नज़र आ रही हैं जिसमें दीपिका, हुमा और कंगना जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. दीपिका ने आज अपने दूसरे लुक में पिंक कलर की गाउन पहना था वहीं कंगना रनौत ने अपने दूसरे लुक में सिल्वर कलर का कैटसूट पहना था.

Behold! The queen in a Nedo By Nedret Taciroglu embroidered catsuit for her second red carpet appearance! #queenatcannes . . HMU: @brendondegee Styled by: @lornamcgeee #greygooselife Photo: @frozenpixelstudios Jumpsuit: @nedrettaciroglu

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि कंगना ने इस साल कान्स फेस्टिवल में डेब्यू किया है जिसके चलते फैंस उनके पहले लुक का इंतज़ार कर रहे थे. पहले लुक में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सिल्वर कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था जिसको लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. इस फोटो को कंगना की टीम ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसके बाद से ही उनके फैंस के कमैंट्स आना शुरू हो गए थे. कोई कह रहा था कि ऑसम तो कोई कह रहा था कि, ‘दिस इस हाउ यू मेक अ डेब्यू.’

The Queen has arrived in @nedrettaciroglu! #queenatcannes #kanganaatcannes #greygooselife

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

पहले दिन कान्स फिल्म फेस्टिवल पर छां जाने के बाद  दूसरे दिन कंगना के कैट सूट लुक को खास पसंद नहीं किया जा रहा है. कंगना का यह लुक भी इंस्टाग्राम के ही जरिए सामने आया है. जिसके बाद से ही लोगों के मिक्स रिस्पांस आना शुरू हो गया है. किसी को ये ड्रेस बेहद पसंद आ रही है तो किसी को ये ओल्ड फैशन लग रही है.

जहां दूसरी एक्ट्रेस ने इस फेस्टिवल के लिए गाउन को चुना वहीं कंगना ने कैट सूट पहना था. जिसके साथ उन्होंने मैच करते हुए सिल्वर ईयररिंग पहने थे. हेयरस्टाइल की बात करे तो कंगना ने अपने बाल कर्ल किए थे. इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर का ही क्लच भी कैरी किया था. इसके साथ ही सिल्वर कलर की इस एमब्रॉइडेड गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस को नेड्रेट ट्रेकलरोगलू ने डिज़ाइन किया है वहीं कंगना का यह लुक लोर्ना मैकगी ने स्टाइल किया था.

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles