जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: स्टोरी ऑफ पोखरण’ का ट्रेलर रिलीज़

Get Daily Updates In Email

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: स्टोरी ऑफ़ पोखरण ‘ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी जबरदस्त हो सकती है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी, बोमन ईरानी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. जॉन अब्राहम 2 साल के बाद इस फिल्म के साथ लौट रहे हैं. ट्रेलर को जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ट्रेलर शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा, ‘उन लोगों को सलाम जिन्होंने 20 साल पहले आज ही के दिन हमें परमाणु की शक्ति दी थी.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 11 मई 1998 को राजस्थान के पोखरण में भारत ने पूरी से गोपनीयता रखते हुए परमाणु बम का परिक्षण किया था. इन परमाणु परीक्षण में भारत ने इतनी गोपनीयता बरती थी कि दुनिया को इसकी खबर तक नहीं लगी. परमाणु परीक्षण के वक्त अटल बिहारी बाजपेयी देश के प्रधानमंत्री थे. इस ऑपरेशन के दौरान प्रधानमंत्री के वैज्ञानिक सलाहकार और डीआरडीओ के प्रमुख डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम थे जिन्होंने इस ऑपरेशन को अंजाम तक पहुंचाया था.

courtesy

फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म अपनी रिलीज़ डेट के कारण काफी विवादों में रही है. फिल्म को पिछले साल रिलीज किया जाना था पर रिलीज़ डेट बार-बार आगे बढती रही. खबरों की माने तो जॉन की जेए एंटरटेनमेंट कंपनी ने फिल्म की दूसरी प्रोडक्शन कंपनी यानि प्रेरणा अरोरा की क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है. प्रेरणा और जॉन के बीच पैसों को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा था. अब फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में आ रही है. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स भी सामने आ चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था जिसे भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

Published by admin on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles