ऋचा चड्ढा ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा – ‘तुम पर लानत है, तुम्हें कोई ढंग का काम नहीं मिला’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आए अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं और एक बार फिर से वे इसी तरह अपने बयान को लेकर चर्चा में आईं हैं. इस बार एक्ट्रेस ट्रोलर्स को करारा जवाब देने की वजह से चर्चा में आईं हैं. आपको बता दें इस बार ऋचा को उनके कथित बॉयफ्रेंड अली फजल की वजह से ट्रोल किया गया था और साथ ही उन्हें धम‍कियां भी दी गई थी. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है.

In Yasmin's @yb_artisans for @daasdevthefilm interviews in Lucknow.

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘तुम पर लानत है. तुम्हें कोई ढंग का काम नहीं मिला? काफी दयनीय है एक इंजीनियर बनना और 10 रुपए के लिए नफरत बेचना. मैं नाराज नहीं हूं. मैं तुम्हारे लिए माफी मांगती हूं. मैं जानती हूं कि जॉब मार्केट में काफी गिरावट आई है. काम, काम.

लेकिन एक्ट्रेस ने इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं लोकप्रिय हूँ, तभी तो आप मुझे खोज के यहां टिप्पणी करने आये? बहुत हंसी आती है, जब 10 रुपये की नौकरी करने वाले अपनी असली शकल/नाम न इस्तेमाल कर पाने वाले, एक सेल्फ़ मेड लड़की आरोप लगाने के लिए बिल से बाहर आ जाते हैं! मैं सौ रुपया देती हूँ, ठीक है? ट्वीट न करें और बेइज़्ज़ती होगी.

यह भी बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में आईं थी. 5 मई को उन्होंने एक ट्वीट में हिन्दुवादियों से हिन्दू धर्म को खतरे की बात लिखी थी. जिसके बाद उन्हें कई धमकियां मिलने लगी थी.

बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो वे कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘दासदेव’ में नजर आईं थी. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. इस फिल्म से पहले ऋचा फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में नजर आईं थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

Published by Chanchala Verma on 12 May 2018

Related Articles

Latest Articles