हैप्पी बर्थडे सनी लियॉन : आइटम सांग्स के लिए फेमस एक्ट्रेस असल जिंदगी में बनना चाहती थीं नर्स

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा में रहने वाली सनी लियॉन का जन्म आज ही के दिन यानि 13 मई को 1981 को कनाडा में हुआ था. आज सनी अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं. बताते चलें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली सनी लियॉन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बैकग्राउंड के कारण चर्चा में रहती हैं. सनी लियॉन ‘बिग बॉस’ के सीजन 5 से चर्चा में आईं थी. सनी ने बॉलीवुड में 2012 से पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियॉन का असली नाम करनजीत वोहरा है और वे मुख्य रुप से पंजाब की रहने वाली हैं. 19 साल की उम्र से सनी ने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. सनी कभी नहीं चाहती थीं कि वो इस इंडस्ट्री से जुड़ें बल्कि वो एक नर्स बनना चाहती थीं. इसलिए सनी ने मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की थी. सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को खुद बताया था कि वो एडल्ट स्टार बनना चाहती हैं. सनी ने यह फैसला तब लिया था जब वो ‘Penthouse’ कवर ऑफ द ईयर के साथ करीब 67 लाख रुपए जीतीं थीं.

courtesy

बताते चलें सनी लियॉन निजी जिंदगी में कई NGO से जुड़ी हुई हैं. सनी को जानवरों से बेहद लगाव है और वो ‘पेटा’ से भी जुड़ी हुई हैं. हाल ही में सनी लियॉन सेरोगेसी की मदद से दो बच्चों की मां बनी हैं. इससे पहले सनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ मिलकर एक बच्ची को गोद लिया था. बात करें फिल्मों की तो सनी को पिछली बार अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ में देखा गया था. सनी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से ज्यादा आइटम सॉंग्स के लिए जानी जाती हैं. सनी पर वेबसीरीज भी बनाई जा रही है जिसमें उनके अब तक के सफ़र को दिखाया जाएगा.

Published by admin on 13 May 2018

Related Articles

Latest Articles