बेटी आराध्या के साथ ब्लू बटरफ्लाई गाउन पहने कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए तो वर्ल्ड फेमस हैं ही लेकिन वे समय-समय पर इस बात को प्रूव भी करती हैं कि वे विश्वसुंदरी हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने कांस फिल्म फेस्टिवल के लुक को लेकर चर्चा में हैं. सभी को एक्ट्रेस के कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने का इंतजार था जोकि अब पूरा हो चुका है. यह बात तो सभी जान ही चुके हैं कि कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या अपनी लाडकी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थी. कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने से पहले ही दोनों को एक साथ देखा गया था.

Hail 👑 hail! That's look 2 of @aishwaryaraibachchan_arb on day 1 at #cannes2018. What do you think about her red carpet look? #aishwaryaraibachchan #aishwaryaatcannes

A post shared by indian pageant 🇮🇳 (@indianpageant) on

ऐश्वर्या कांस फिल्म फेस्टिवल में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी. ऐश्वर्या के साथ ही उनकी बेटी भी नजर आईं. इस दौरान ऐश्वर्या पूरे समय आराध्या का हाथ थामे ही नजर आईं. ऐश्वर्या ने जहां नीले कलर का लॉन्ग गाउन पहना था तो वहीं आराध्या ने रेड फ्रॉक पहनकर अपनी मां का साथ दिया.

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें कि इससे पहले भी ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन चुकी हैं. जिसके बाद अब दर्शकों को ऐश्वर्या के साथ ही आराध्या के कांस फेस्टिवल में शामिल होने का इन्तजार रहता है.

इस बार ऐश्वर्या ब्लू कलर के गाउन में नज़र आईं. उनका यह गाउन तितली की थीम पर आधारित था. यह गाउन बेहद खूबसूरत था. उनके इस गाउन को 2 लोगों को पकड़ना पड़ रहा था क्योंकि उनकी ड्रेस की तितली के पंखों की दूरी थी 20 फीट तक थी. ऐश्वर्या के इस बेहद खूबसूरत गाउन को माईकल शिंचो ने डिज़ाइन किया है. बता दें इस गाउन को डिज़ाइन करने में 4 महीने का समय लगा है.

रेड कार्पेट पर आराध्या को देखकर यही लग रहा था कि वे अब कैमरा हैंडल करना सिख गईं हैं. वे अपनी मां की ही तरह पोज देती नजर आईं.

#aishwaryaraibachchan #cannes #cannes2018 #cannesfilmfestival

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan 🇮🇳 (@aaishwarya.rai.bachchan) on

ऐश्वर्या ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एश्वर्यरायबच्चन एआरबी के नाम से अकाउंट शुरू किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा था, ‘और मैंने दोबारा जन्म लिया.’

And I was born…again…💖✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे पहले आराध्या के जन्म की एक तस्वीर शेयर की है. उनके फ़ॉलोअर्स की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हुई है. 12 मई की रात तक ऐश्वर्या के फॉलोअर्स की संख्या 3 लाख 28 हज़ार तक पहुंच चुकी थी लेकिन अब तक ऐश्वर्या ने किसी को फॉलो नहीं किया है.

Published by Chanchala Verma on 13 May 2018

Related Articles

Latest Articles