कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेटी संग डांस करती नजर आईं ऐश्वर्या, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फिल्म फेस्टिवल 2018 में अपने लुक के लिए चर्चा में हैं. 71वें कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या 17 बार रेड कारपेट पर नजर आई हैं. उनके ग्लैमरस लुक की जितनी तारीफ की जाए कम है. ऐश्वर्या दुबई के फैशन डिजाइनर माइकल सिनको की बटरफ्लाई प्रिंटेड स्लीवलेस ब्लू एंड ब्लैक गाउन में बेहद खुबसूरत नजर आ रही थीं. कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आईं. आराध्या रेड गाउन में बेहद प्यारी नजर आ रही थीं. बता दें कि इससे पहले भी ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन चुकी हैं.

courtesy

मां-बेटी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं. वहीं ऐश्वर्या ने इस फिल्म फेस्टिवल से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें आराध्या काफी खुश नजर आ रही हैं और वीडियो में वो डांस करती नजर आ रही हैं.

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वीडियो के कैप्शन में ऐश्वर्या ने लिखा ‘सर्किल ऑफ़ लाइफ’. वीडियो पोस्ट किये हुए अब तक सिर्फ 17 ही घंटे हुए और वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बात करें ऐश्वर्या के ड्रेस की तो इस बार ब्लू कलर के गाउन में नज़र आईं. जिस पर सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई तीन मीटर लंबी केप अटैच थी. डिजाइनर माइकल सिनको ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि ड्रेस की केप को तैयार करने में 1 हजार घंटे का वक्त लगा है. इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है. वहीं बात की जाए ऐश्वर्या के मेकअप की तो उनकी आंखों को पर्पल स्पारकल टच दिया था. साथ में रेड लिपस्ट‍िक और पर्पल ईयर‍िंग उनके लुक को कम्पलीट कर रही थी. आपकी जानकारी के लिए बात दें कि ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में लॉरियाल पेरिस के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं.

Published by admin on 13 May 2018

Related Articles

Latest Articles