बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर नजर आ चुकी हैं कई टीवी शो में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर ली है. दोनों की शादी शुक्रवार की रात को बड़ी ही शांति से एक प्राइवेट सेरेमनी में की गई है. बताते चलें इन दिनों बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटी शादी कर रहे हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से और नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की. हिमेश रेशमिया ने अपनी शादी की खबर अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर सबको दी है.

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

गौरतलब है कि हिमेश रेशमिया पिछले कुछ समय से अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. 2016 में हिमेश रेशमिया ने अपने आप को पूरी तरह से बदला था. रेशमिया ने फिल्म ‘एक्सपोज’ के लिए करीब 20 किलो तक अपना वजन घटाया था. फिल्म में उन्होंने अपने सिक्स-पैक भी दिखाए थे. हिमेश रेशमिया यह दावा करते हैं कि उन्होंने किसी स्टेरॉयड और मसल-बिल्डिंग सब्लिमेंट के बिना अपने शरीर को रिप्ड किया है.

हिमेश अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट के कई फोटोज और विडियोज शेयर करते रहते हैं. बात की जाए हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर की तो सोनिया एक एक्टर हैं. सोनिया टीवी जगत में जाना पहचाना चेहरा है. सोनिया को ‘कैसा ये प्यार है’, ‘जुगनी चली जालंधर’, ‘किटी पार्टी’, ‘यस बॉस’, ‘सती’ और ‘रीमिक्स’ जैसे शो में देखा जा चुका है. हालांकि सोनिया कुछ समय से एक्टिंग की जगत से दूर हैं. सोनिया ‘सत्ता’, ‘फरेब’ और ‘ऑफिसर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

दोनों की शादी बड़ी ही शांति से की गई है. इसमें उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे थे. हिमेश रेशमिया और सोनिया 2006 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह हिमेश की दूसरी शादी है.

Published by admin on 13 May 2018

Related Articles

Latest Articles