IPL-2018 का हाईएस्ट स्कोर KKR के नाम, शाहरुख़ खान ने फोटो ट्वीट कर जताई ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

गौरतलब है कि IPL 2018 का हाईएस्ट स्कोर कर रिकॉर्ड KKR ने पिछले मैच में अपने नाम किया है. मैच था KKR और KXIP के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में और हाईएस्ट स्कोर बना 245  का. KKR की तरफ से ओपनिंग के लिए उतरे सुनील नरेन गजब के फॉर्म में दिखे. दिनेश कार्तिक की कप्तानी में टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और टीम ने मैच अपने नाम किया.

COURTESY

अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए शाहरुख़ खान ने अपने टीम के लिए एक ट्वीट किया है. आपकी जानकारी के लिए बात दें कि KKR के इस मैच से पहले बहुत बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. KKR को 102 रन से हार का सामना करना पड़ा था. मैच कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में MI के खिलाफ चल रहा था. मैच में अपनी टीम के खबर प्रदर्शन से शाहरुख़ खान काफी निराश हुए. इस मैच के बाद भी शाहरुख़ खान ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी थी.

वहीं अब आज शाहरुख़ खान अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. उन्होंने अपने इस ट्वीट में एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसे उन्होंने दिनेश कार्तिक को समर्पित किया है. शाहरुख़ ने अपने इस ट्वीट पर लिखा है ‘मेरे कप्तान दिनेश कार्तिक ने मुझे स्माइल करने को बोला था. क्योंकि अपनी टीम के परफॉरमेंस से काफी निराश था. यह फोटो उसके लिए है. आंद्रे रस्सेल, प्रसिद्ध सिन्हा, सुनील नरेन और पूरी टीम को धन्यवाद.’

बात करें फिल्मों की तो शाहरुख़ खान इन दिनों ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. शाहरुख़ खान इस फिल्म में एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं.  फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज़ होगी.

Published by admin on 13 May 2018

Related Articles

Latest Articles