तैमूर और इनाया को लेकर सोहा ने कहा- ‘मीडिया में बच्चों को इस तरह से चर्चा में लाना ठीक नहीं है’

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर तो सामने आती ही रहती है. तो दूसरी तरह उनकी बहन इनाया भी कुछ कम नहीं हैं. सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया से जुड़ी ख़बरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Cutiepies 😍😍😍😘😘😘😘#Taimoorkhan #Inaya

A post shared by Celebrities Pk (@celebritiespk) on

इसे लेकर हाल ही में सोहा अली खान ने कहा है कि यह ठीक नहीं है. आगे सोहा कहती हैं – ‘मीडिया में बच्चों को इस तरह से चर्चा में लाना ठीक नहीं है’. ईमेल के जरिए दिए इंटरव्यू के अनुसार सोहा का कहना है – ‘मैं ईमानदारी से बताऊं तो मुझे लगता है कि बच्चों को लेकर जो मीडिया में हो रहा है वह टू मच है. खास तौर पर तैमूर को लेकर. तैमूर के लिए यह सब कुछ नॉर्मल है क्योंकि बचपन में एक मासूमियत होती है. ऐसे में उसे इस चीज की आदत नहीं पड़नी चाहिए. बच्चे को उसकी प्राइवेसी देना जरूरी है. मीडिया को इसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए.

Summer sun-day ☀️ in @theburntsoul @instagladucame

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा आगे कहती हैं- ‘इनाया ने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होना सिखाया है. मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है. उसकी वजह से मैं काफी फोकस्ड हो गई हूं. वहीं मेरी जिंदगी में उससे पहले कुछ नहीं आता.’

मदर्स डे के मौके पर सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया और अपनी मां शर्मीला की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें मदर्स डे की बधाई दी है. इस फोटो में इनाया कैमरे को घूरती हुई नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, ‘एक मां से दूसरी मां को मदर्स डे की बधाई’.

From one mother to another – Happy Mother’s Day 💖

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा ने यह फोटो भी शेयर किया है.

Pulling at my heartstrings ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बता दें सोहा अली खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ समय पहले ही सोहा ने अपनी बुक ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस’ लांच की थी.

Published by Chanchala Verma on 13 May 2018

Related Articles

Latest Articles