8 बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने इंडस्ट्री में नाम तो कमाया लेकिन जल्द ही उसे गंवा भी दिया

Get Daily Updates In Email

यह बात तो हम सभी मानते हैं कि नाम कमाने में पूरी जिंदगी निकल जाती है और नाम गंवाने के लिए एक पल ही काफी होता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाए रखना आसान काम नहीं होता है जितना नाम बनाने में मेहनत लगती है उतनी ही उसे बनाए रखने के लिए मेहनत करना पड़ता है. बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने नाम तो कमा लिया था लेकिन उस नाम को मेन्टेन नहीं कर पाएं. इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ही सितारों की बात कर रहे हैं :-

1. शाइनी आहूजा :-

एक समय पर शाइनी आहूजा फेमस एक्टर्स में गिने जाने लगे थे. उन्होंने ‘भूल-भुलैया’ जैसी हिट फिल्म में काम किया था. लेकिन 2009 में उन पर अपनी मैड के साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगा जिसके बाद से शाइनी फिल्मों में अब नज़र नहीं आते हैं.

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja) on

2. संजय दत्त :-

एक समय बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर संजय दत्त पर एक नहीं बल्कि कई आरोप लगे थे. कुछ आरोपो में संजय गुनहेगार साबित हुए तो कुछ में उन्हें बाईज्जत बरी कर दिया गया. लेकिन एक बार फिर से संजय दत्त लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने को तैयार हैं जल्द ही उनकी बायोपिक रिलीज़ होने वाली है.

Never stop believing, be #HopefulFor what the future holds!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

3. शक्ति कपूर :-

शक्ति कपूर हमेशा से फिल्मों में गुंडों का किरदार निभाते आए थे लेकिन उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो किसी रिपोर्टर के साथ मिसबिहेव करते दिखाई दे रहे थे और इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया.

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

4. ममता कुलकर्णी :-

ममता अपने समय कि मशहूर अदाकारा रह चुकी थीं लेकिन फिर एक मैगजीन के लिए ममता ने नेकेड फोटोशूट करवाया था. इसके बाद खबर आई कि ममता का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है. बाद में ममता ने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर सेक्सुअल फेवर मांगने का आरोप लगाया था जिसमें राजकुमार इनोसेंट साबित हुए थे.

5. मंदाकिनी :-

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मेली’ फेम मंदाकिनी के लिए बताया जाता था कि वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद अब्राहिम को डेट कर रही हैं. लेकिन अंत में उन्होंने डॉक्टर से शादी की और मुंबई में बस गईं.

#mandakini

A post shared by S . Kuwait (@bollywood.q80) on

6. मोनिका बेदी :-

मोनिका बेदी पर आरोप था कि उन्होंने अबू सलेम की मदद से बॉलीवुड में एंट्री ली. कई बार दोनों को साथ भी देखा गया था. यही कारण रहा जो उनके करियर को नीचे ले आया. आखिरी बार इन्हें टीवी सीरियल में देखा गया था.

Published by admin on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles