रणबीर से जुड़े सवाल पर शर्म से लाल हुईं आलिया, दोनों हाथों से ढंक लिया अपना चेहरा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों एक ही फिल्म के बारे में हर जगह चर्चा देखने को मिल रही है. आप भी समझ ही गए होंगे कि हम एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल ही रिलीज हुई फिल्म “राज़ी” के बारे में बात कर रहे हैं. फिल्म ने रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाना शुरू कर दिया है. फिल्म सभी को काफी पसंद भी आ रही हैं और हर कोई आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ करता नजर आ रहा है. बात करें फिल्म में आलिया के साथ की तो यहाँ विक्की कौशल ने उनका साथ दिया है. दोनों की ही एक्टिंग तारीफ के काबिल है.

rise to conquer ✨🌻

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

जहाँ एक तरफ आलिया भट्ट अपनी इस फिल्म के कारण चर्चा में चल रही हैं तो वहीँ दूसरी तरफ वे एक और बात है जिसके कारण हर किसी की नजर में हैं. दरअसल हम यहाँ बात कर रहे हैं आलिया और रणबीर कपूर के बीच बढ़ती नजदीकियों के बारे में. इन दिनों अक्सर यह देखने को मिल रहा है कि दोनों स्टार्स कई जगह साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन के मौके पर भी दोनों को साथ देखा गया है.

A wife..

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हालांकि दोनों के बीच ये नजदीकियां अपनी आने वाली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की शूटिंग के दौरान बढ़ी हैं लेकिन यह दोस्ती अब बाहर भी देखने को मिल रही है. दोनों को पिछले कुछ ही दिनों में कई बार साथ देखा जा चुका है. और हाल ही में कुछ ऐसा हुआ हैं जिसने इस खबर को और पुख्ता कर दिया है कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक ही रही है.

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हाल ही में जब एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उनसे रणबीर से अफेयर को लेकर सवाल किया गया तो वे शर्म से लाल हो गईं और उन्होंने दोनों हाथों से अपना चेहरा ढँक लिया. उनसे सवाल किया गया था, “आपकी दोस्ती और अफेयर पर छपने वाली ख़बरों में कितनी सच्चाई है?” जिसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा, “जो भी अफेयर की खबरें छप रही हैं, अगर यह सच हैं तो मुझे बुरा नहीं लगना चाहिए और अगर खबरें झूठी हैं, तब भी बुरा नहीं लगना चाहिए. जैसे कि मैंने कहा मैं कुछ भी एक्सेप्ट या मना नहीं करूंगी.”

इतना कहने के बाद ही आलिया का चेहरा लाल हो गया और उन्होंने दोनों हाथों से उसे ढंक लिया. फिर कहा, “मेरा चेहरा लाल हो गया है. पहले मैं उसको कंट्रोल कर लूं, फिर बात करते हैं.”

Published by Hitesh Songara on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles