पंजाबी गायक बब्बू मान के पुश्तैनी घर में चोरी, ताला तोड़ अंदर घुसे थे चोर

Get Daily Updates In Email

पंजाब के मशहूर सिंगर-एक्टर बब्बू मान के गांव ‘खंट’ में उनके पुश्तैनी घर पर चोरी हो गई है. चोरों ने बब्बू मान के घर के साथ-साथ अन्य
5 घरों में चोरी को अंजाम दिया. पुलिस ने इस केस की जाँच शुरू कर दी है.

पुलिस ने जाँच के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुला कर कुछ सबूत भी जमा किए हैं. इस गांव के सरपंच ने बताया गायक-एक्टर बब्बू मान के पुश्तैनी घर के अलावा हरप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह, डॉ जयदीप अग्निहोत्री के क्लिनिक, मेवा सिंह की दुकान का ताला तोड़ कर सामान ढूंढा पर चोरों  को यहां कुछ नहीं मिला.

बब्बू मान का पुश्तैनी घर बंद ही रहता है इसलिए चोरों को इनके घर से भी कुछ हाथ नहीं लगा. मनप्रीत सिंह पुत्र गुलाब सिंह ने बताया वो अपनी पत्नी के साथ किसी रिश्तेदार से मिलने गए थे. इसी बीच चोरों ने उनके घर का ताला तोड़ कर 28 हजार रुपए और 2 तोले के जेवरात चोरी कर लिए. मनप्रीत सिंह ने बताया उन्होंने 30 हजार रुपए का लोन ले रखा था, जिसके 28 हजार रुपए नगद घर पर रखे थे. साथ ही उनकी पत्नी के दो तोले जेवरात भी घर पर ही थे जिसे चोर ले गए. संघोल पुलिस चौकी के इंचार्ज ने बताया इस चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इसके खिलाफ जाँच भी शुरू कर दी है.

बब्बू मान एक ऐसे सिंगर हैं जिन्होंने अपने गीतों से लोगों को कभी भावुक किया है, तो कभी अपने गीतों पर लोगों को नचवाया भी है. इन्हें अपनी पहली एल्बम ‘तू मेरी मिस इंडिया’  के एक गाने ‘निंद्रा नि ओंदिया’ से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. ऐसी पहचान जिसकी ख्वाहिश हर सिंगर को होती है. इन्होने बॉलीवुड की कई फिल्मों के गीतों में अपनी आवाज दी है. फिल्म ‘क्रूक’, ’31 अक्टूबर’, ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर’, और ‘वादा रहा’ जैसी फिल्मों के गीतों को बब्बू मान ने गाया है.

Published by admin on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles