5 ऐसे विदेशी क्रिकेटर्स जिन्होंने की है भारतीय महिलाओं से शादी

Get Daily Updates In Email

भारत में क्रिकेट सबसे पॉपुलर खेल में से एक है. भारत में क्रिकेटर्स के काफी फॉलोअर्स हैं. वहीं भारतीय फैंस क्रिकेटर्स को अलग लेवल में ही रिस्पेक्ट देते हैं. वहीं विदेशी खिलाड़ी भी भारत में अपनी फैन फॉलोइंग देखकर काफी खुश होते हैं. विदेशी क्रिकेटर भारत में समय बिताना काफी पसंद करते हैं. चलिए आज हम ऐसे विदेशी क्रिकेटरों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने किसी भारतीय को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है.

शोएब मलिक :

courtesy

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शोएब मलिक ने भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की है. इस जोड़ी ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी.

शॉन टेट :

courtesy

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शॉन टेट ने मिस अर्थ इंडिया 2001 की विनर माशूम सिंघा से शादी किया था. दोनों 2014 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी से पहले दोनों ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था.

मोहसिन खान :

courtesy

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ओपनर और आल-राउंडर मोहसिन बॉलीवुड को अभिनेत्री रीना रॉय से प्यार हो गया था. दोनों शादी के बंधन में बंधे पर दोनों की शादी में काफी समय लगा.

मुथैया मुरलीधरन :

courtesy

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के जाने माने खिलाडी मुथैया ने चेन्नई की एक तमिलियाई लड़की से शादी की. हालांकि वह स्वयं एक तमिलियाई है. मुथैया वर्ष 2005 में माधिमार राममुर्ती से शादी के बंधन में बंधे थे.

ग्लेन टर्नर :

courtesy

ग्लेन टर्नर ने साल 1973 में एक सिख लड़की सुखिंदर कौर गिल से शादी की थी. सुखिंदर कौर, ग्लेन टर्नर से शादी के बाद करीब एक दशक से अधिक समय तक ड्यूनिडिन की मेयर भी रही थीं.

Published by admin on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles