जॉन की ‘परमाणु’ से टकराने को तैयार है हर्षवर्धन की ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर आए दिन फिल्मों के बीच रिलीज को लेकर संशय देखने को मिलती ही रहती है. कई बार हम यह देखते हैं कि दो फिल्मों के बीच रिलीज को लेकर यह जुगलबंदी चलती है कि कौनसी फिल्म पहले रिलीज होगी. ऐसे में हर डायरेक्टर यही उम्मीद करता है कि उसकी फिल्म पहले रिलीज हो और उसे दर्शकों का पूरा प्यार मिले. जैसे हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला दो फिल्मों के बीच शुरू होता दिखाई दे रहा है. इन फिल्मों के नाम हैं “परमाणु” और “भावेश जोशी सुपरहीरो”.

The ultimate countdown to the mission begins. A thrilling journey of patriotism & pride launches on 4th May 2018. #1MonthToParmanu but a shocker drops your way tomorrow itself! @dianapenty #AbhishekSharma #Bomanirani

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

दरअसल आने वाली 25 तारीख यानि 25 मई को बॉक्स ऑफिस पर ये दो फ़िल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ऐसे में दोनों ही फिल्मों के निर्देशकों को चिंता होना तो लाजमी सी बात है क्योंकि हर निर्देशक यहीं चाहता है कि उसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अकेले ही रिलीज हो. फिल्म “परमाणु” में जहाँ जॉन अब्राहम बतौर हीरो नजर आने वाले हैं तो वहीँ “भावेश जोशी सुपरहीरो” में हर्षवर्धन कपूर नजर आने वाले हैं.

अब दो फ़िल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं तो किसी ना किसी फिल्म को तो इसका नुकसान उठाना ही पड़ेगा. फिल्म “परमाणु” की रिलीज को पहले भी कई बार कुछ कारणों के चलते आगे बढ़ते हुए देखा जा चुका है. यह ऐसी पहली फिल्म बन गई है जो सबसे अधिक बार पोस्टपोंड हुई है, यह अपनेआप में एक रिकॉर्ड भी बन चुका है.

जॉन की इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर भी रिलीज किया गया है जोकि सभी को काफी पसंद भी आ रहा है और लोग इसकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्म में परमाणु बम को लेकर स्टोरी आगे चलती दिखाई दे रही है. फिल्म में जॉन को एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में बताया गया है. जॉन के साथ ही यहाँ फिल्म में डायना पेंटी भी नजर आने वाली है. दर्शकों को फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. अब देखना यह है कि इन दोनों फिल्मों के बीच दर्शकों को कौनसी फिल्म पसंद आती है.

Published by Hitesh Songara on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles