करण की फिल्म में करीना की एंट्री, कार्तिक और जाह्नवी कपूर की जोड़ी भी आएगी नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के गलियारों में यह खबर काफी जोरों में है कि करण जौहर ने अपनी प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा प्रोडक्शन’ की अगली फिल्म में करीना कपूर को फाइनल किया है. इसके साथ ही यह खबर भी है कि करण इस फिल्म में करीना के अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं.

courtesy

रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर इस सोच में हैं की करीना कपूर के अपोजिट सिद्धार्थ फिट बैठेंगे या नहीं. इसलिए वो मेल स्टार को फाइनल करने में थोडा सोच रहे हैं.

courtesy

वहीं फिल्म के लिए करण एक यंग कपल की तलाश में भी हैं. कहा जा रहा है कि यह तलाश कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी के रूप में पूरी हो गई है. फ‍िल्‍म ‘धड़क’ में डायरेक्‍टर शशांक खेतान को अस‍िस्‍ट कर रहे राज मेहता को इस फिल्म को डायरेक्ट करने का मौका मिल सकता है. यह फिल्म उनके लिए एक बड़ा ब्रेक हो सकता है.

वहीं करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म 1 मई को सिनेमाघरों में आ रही है. वहीं करण जौहर ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर ऐलान किया है वो द‍िवंगत कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा की बायॉप‍िक में नजर आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की कैप्‍टन बत्रा 1999 में कारगिल युद्ध के हीरो रहे थे और युद्ध के दौरान उन्होंने अपने जीवन का बलिदान कर दिया था.

गौतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म ‘अय्यारी’ की कहानी भी आर्मी से जुडी हुई थी. ऐसे में सिद्धार्थ रॉय इस फिल्म के लिए काफी खुश हैं. फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर संदीप श्रीवास्तव हैं और फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधन कर रहे हैं.

Published by admin on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles