जल्द ही शुरू होगा राजू और संजू का ‘मुन्नाभाई-3’ का सुहाना सफर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेता संजय दत्त अपनी लाइफ पर बन रही बायोपिक ‘संजू’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. संजय दत्त को बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक माना जाता है और ऐसे में उनकी बायोपिक का रिलीज किया जाना उनके फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. बायोपिक ‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीज़र भी रिलीज कर दिया गया है जोकि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

रणबीर कपूर इस टीज़र में बिलकुल संजय दत्त की तरह ही नजर भी आ रहे हैं. उन्हें देखकर हर कोई रणबीर को संजय दत्त का डुप्लीकेट कह रहा है. टीज़र के आने के बाद से ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर और फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के कई पोस्टर्स भी जारी किए जा चुके हैं जिनमें रणबीर के अलग-अलग लुक्स देखने को मिल रहे हैं.

वहीँ बात करें संजय दत्त की तो वे फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. संजय दत्त ने वैसे तो अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बात अगर कॉमेडी की करें तो उनकी मुन्नाभाई सीरिज काफी पोपुलर रही है. संजू बाबा की दोनों ही फिल्मों ‘मुन्ना भाई MBBS’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया है. इन दोनों ही फिल्मों में संजय दत्त के साथ अरशद वारसी भी लीड करते नजर आए थे.

courtesy

दर्शकों को दोनों ही फ़िल्में काफी पसंद आई थीं. वहीँ अब यह खबर सामने आ रही है कि जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाए जाने की तैयारी की जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का यह कहना है कि वह संजय दत्त के साथ ‘मुन्ना भाई 3’ पर जल्द काम शुरू करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार हिरानी ने ‘मुन्ना भाई 3’ की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया था लेकिन जब संजय दत्त ने अपनी जिंदगी के बारे में उन्हें बताया तो उन्होंने पहले ‘संजू’ बनाने का फैसला किया और ‘मुन्ना भाई 3’ को टाल दिया.

courtesy

इस सिक्वल को लेकर यह चर्चाएं भी हो रही थी कि राजकुमार हिरानी जल्द ही संजय और अरशद के साथ ‘मुन्ना भाई चले अमेरिका’ नाम से फिल्म बनाने जा रहे हैं. साल 2007 में इस फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया था लेकिन यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका था.

Published by Hitesh Songara on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles