शो ‘कसम से’ का मजाक बनाने वाले विदेशी यूट्यूबर को एकता कपूर ने दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर टेलीविज़न इंडस्ट्री और साथ ही फिल्म इंडस्ट्री की फेमस प्रोड्यूसर हैं. एकता कपूर ने टेलीविज़न चैनल्स को अपने धारावाहिकों से बहुत टीआरपी दिलाई है. एकता ऐसी कहानियां लाती हैं जिससे दर्शक अपने आप को उस कहानी से जोड़ लेते हैं और यही कारण है कि एकता इतनी मशहूर प्रोड्यूसर हैं. हाल ही में एक विदेशी यूट्यूबर ने एकता के पुराने शो का मजाक सोशल मीडिया पर उड़ाया था. जिसके बाद एकता ने भी उस यूट्यूबर को इस तरह से करारा जवाब दिया कि सब हैरान रह गए.

Thank you all for 1K 😗😘😘😘

A post shared by Ekta Kapoor World 😘 (@ektakapoor_fanclub) on

इस विदेशी यूट्यूबर का यूजर नाम ‘Pew Die Pie’ है, उन्होंने एकता कपूर के मशहूर शो ‘कसम से’ का ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें नीचे लिखा था ‘kasam se orignal title track (good quality)’ जिस पर यूट्यूबर ने कैप्शन में बड़े ही व्यंग्य अंदाज़ में लिखा, ‘good quality’. जबकि उस फोटो की क्वालिटी अच्छी नहीं थी.

एकता कपूर ने जवाब में कहा, ‘भाई तू कौन हैं. लग तो फिरंगी जूनियर आर्टिस्ट की तरह रहे हो, जो हम कोलाबा से उस वक्त हायर करते हैं, जब हमे पेरिस में सिन क्रिएट करना होता है. वह अपना हमशक्ल ‘कसम से’ में ही ढूढेंगा.’

एकता कपूर के इस जवाब पर उन्हें अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कुछ लोगों ने उन पर नस्लवादी होने तक का इल्जाम लगा दिया. बाद में एकता कपूर ने यह ट्वीट किया कि, ‘अगर कोई मेरे सॉरी कहने का वेट कर रहा हो तो ऐसा नहीं होने वाला. मुझे नस्लवादी कहने वाले वाले लोगों को मैं कहूंगी कि एक बार इस यूट्यूबर की वीडियोज देखिए यह केवल इंडियन सोप और इंडियन सुपरस्टार को अपमानित ही करता है.’

यूट्यूबर के अकाउंट में ऐसे वीडियोज हैं जिसका टाइटल ‘ You India, You Loose’ है.

courtesy

शो ‘कसम से’ जी टीवी पर 2006  से मार्च 2009 तक प्रसारित किया जाता था. इस सीरियल में राम कपूर और प्राची देसाई मुख्य भूमिका में थे. इसी शो के जरिए प्राची देसाई को इंडस्ट्री में अपनी पहचान मिली. इस शो को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

Published by admin on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles