दिल्ली-NCR में फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी ने शेयर किया तेज हवाओं के बीच वाला वीडियो

Get Daily Updates In Email

दिल्ली में इन दिनों काफी खराब मौसम चल रहा है. आंधी-तूफान और धूल-भरी आंधी से दिल्ली का हाल बेहाल है. पर बॉलीवुड के एक ऐसा एक्टर है जिसे इस मौसम से कुछ फर्क नहीं पड़ता. हम बात कर रहे हैं सनी देओल की जो कि दिल्ली की तेज हवाओं के बीच एक वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग ने तूफान को फिर से आने की आशंका बताई है. बताते चलें सनी देओल इन दिनों अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. फिल्म की शूटिंग देश के कई लोकेशन में हो रही है.

Pal pal Dil Ke Paas #gurugram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

इन दिनों फिल्म की शूटिंग दिल्ली-एनसीआर में चल रही है. वहीं कल शाम दिल्ली में आए आंधी-तूफान के समय वे गुरुग्राम मौजूद थे. इस आंधी-तूफान से जहां सभी परेशान थे तो वहीं सनी देओल तेज हवाओं के बीच वीडियो शूट करते नजर आए. यह एक सेल्फी वीडियो था जिसे सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Pal pal Dil Ke Paas

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

वीडियो के कैप्शन में सनी देओल ने लिखा, ‘पल पल दिले के पास #गुरुग्राम’. वीडियो में सनी कैप पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में काफी दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ठंडी ठंडी हवा, वाह पाजी कमाल ही कर दित्ता तुसी.’ तो वहीं एक यूजर ने उनकी टोपी की तरफ इशारा करते हुए लिखा, ‘यह ढाई किलो का टोपी’.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को 2 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि ‘पल पल दिल के पास’ सनी देओल के पापा धर्मेंद्र की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का सुपरहिट गाना है. इसी गाने पर सनी ने बेटे करण की डेब्यू फिल्म का नाम रखा है.

Published by admin on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles