पति और तीनों बच्चों के साथ भारत लौटीं सनी लियॉन, मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Get Daily Updates In Email

सनी लियॉन अपने बॉलीवुड आइटम सॉंग्स के लिए काफी पसंद की जाती हैं. कल सनी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद वे इंडिया वापस आ गई हैं. सनी को अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान सनी के साथ उनके पति डेनियल, बेटी निशा और दोनों जुड़वा बेटे नजर आ रहे थे. सनी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं तो वहीं डेनियल रेड कलर की टी-शर्ट और डेनिम पैंट पहने नजर आए.

#sunny days again. #sunnyleone is back in the city with her #family after a trip to #capetown #southafrica #bollywood #airportlook #airportfashion

A post shared by IN.com (@getindotcom) on

सनी और डेनियल के बेटों का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है. कपल ने दोनों का नाम नोआ वेबर और अशर वेबर रखा है. सनी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों बेटों और अपनी बेटी निशा का फोटो शेयर करते हुए दी थी. सनी थोड़े समय से इंडिया के बाहर थीं और अब वे लौट आई हैं.

एक इंटरव्यू में सनी ने सेरोगेसी के बारे में बात करते हुए कहा था, ”हम पिछले काफी समय से इसकी प्लानिंग कर रहे थे, हालांकि हमें सही समय का इंतजार था. जब हमने तीनों बच्चों को एक साथ पा लिया, तभी हमने इस बात की आधिकारिक रूप से घोषणा की. हमें 21 जून को निशा के अडॉप्सन लेटर मिला, उसी दिन हमने लड़कों के लिए IVF को ट्रांसफर किया था. यह ऐसा लगता है जैसे भगवान ने हमारे लिए कुछ खास प्लान किया था. 8 महीनों के बाद हमारे तीन बच्चे हैं.”

बताते चलें कि सनी आए दिन इंटरव्यूज में अपनी बेटी निशा के बारे में बातें करती रहती हैं. सनी अपने तीनों बच्चों के लेकर बेहद खुश हैं. निशा को गोद लेने से पहले सनी लियोनी और डेनियल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने बच्चा गोद लेने के लिए दो साल ही अप्लाई कर दिया था. साथ ही यह भी बताया कि जब हम अनाथालय गए थे तभी हमने तय कर लिया था कि एक बच्चा गोद लेंगे. सनी ने कहा, ‘मुझे उस बच्ची को देखते ही प्यार हो गया था.’ इसके बाद उन्होंने उस बच्ची को गोद लिया और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा.

Published by Chanchala Verma on 14 May 2018

Related Articles

Latest Articles