रणबीर और पत्नी किरण के साथ पानी फाउंडेशन के काम का निरीक्षण करने गुजरात पहुंचे आमिर खान

Get Daily Updates In Email

आमिर खान अपनी फिल्म सिलेक्शन को लेकर तो हमेशा से चर्चा में रहते हैं. इन दिनों आमिर खान अपने पानी फाउंडेशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में वे अपनी पत्नी किरण राव और रणबीर कपूर के साथ गुजरात की सीमा पर नंदूरबार पहुंचे. जहां उन्होंने अपने पानी फाउंडेशन द्वारा चल रहे काम का निरीक्षण किया.

New✅❤ . . . . . @_aamirkhan @paagole

A post shared by Aamir Khan Fan Turkey (@aamirkhanfan.turkey) on

इस दौरान गांव के लोगों ने तीनों का परंपरागत रूप से स्वागत किया. इस दौरान रणबीर को देखकर सभी लड़कियां उन्हें फॉलो करती नजर आईं. नंदूरबार गांव गुजरात के करीब है जहां पानी को बचाने के लिए आमिर खान का पानी फाउंडेशन द्वारा श्रमदान अभियान चलाया जा रहा है. यह काम पिछले एक महीने से चल रहा है जिसके निरीक्षण के लिए आमिर अपनी पत्नी किरण और बॉलीवुड रणबीर कपूर के साथ पहुंचे थे.

तीनों यहां हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे. गांव के लोगों ने परंपरागत रूप से तिलक लगाकर उनका स्वागत किया. सभी लड़कियां रणबीर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए भीड़-भाड़ मचाने लगी. भीड़-भाड़ से बचने के लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए आमिर ने कहा कि वे बहुत ही जल्द एक मराठी फिल्म में काम करेंगे.

बताते चलें कि आमिर खान को बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो चुके हैं. इस पर उन्होंने अपना एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की ख़ुशी जाहिर की थी.

Yeni ✔️✔️ . . Thanks for video: @jadhav_tushar1

A post shared by Aamir Khan Fan Turkey (@aamirkhanfan.turkey) on

इस फाउंडेशन की शुरुआत साल 2016 में की गई थी. इससे जुड़ा एक वीडियो भी आमिर खान ने शेयर किया था जिसमें वे फाउंडेशन की जानकारी देते नजर आए थे और साथ ही इस काम में जुड़ने की अपील भी करते नजर आए थे. इस वीडियो में आमिर ने एक घोषणा भी की थी की देश में किसी भी जगह से जितने भी लोग इस काम से जुड़ने के लिए रेडी हैं, वे एक विशेष विंडो में नींव के लिए काम करने में स्वयंसेवक और पहले से तय योगदान दे सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 May 2018

Related Articles

Latest Articles