मदर्स डे पर हिना खान ने शेयर किया माँ और मौसी के साथ फोटो, लोगों ने कहा, ‘सब पैसों के लिए किया’

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मदर्स डे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के कलाकारों ने अपनी माँ के साथ या माँ के फोटोज शेयर कर उन्हें मदर्स डे की बधाइयाँ दी हैं. जहाँ एक तरफ लोगों को यह बधाइयों का सिलसिला काफी पसंद आया है तो वहीँ कुछ सितारे अपनी पोस्ट के कारण लोगों के निशाने पर भी आए.

Just loved this shot😍 thank you @chawda_mayur_photography for this lovely shot😊

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बात करें अनुष्का शर्मा की तो उन्होंने अपनी माँ को लेकर एक पोस्ट किया था लेकिन इसके चलते ही उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है. दरअसल अनुष्का शर्मा ने एक दिन बाद मदर्स डे को लेकर पोस्ट किया था जिसके कारण लोगों ने इसपर काफी कमेंट्स किए. वहीँ अब एक और ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है.

इस एक्ट्रेस का नाम है हिना खान. मदर्स डे के इस मौके पर हिना खान ने भी ट्विटर पर अपनी माँ और मौसी के साथ एक फोटो पुसर की थी, इसके साथ ही उन्होंने इस खास दिन की बधाई भी दी. लेकिन इस पोस्ट के कारण ही वे ट्रोल्स का शिकार भी हो गईं. दरअसल हिना खान ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मदर्स डे की शुभकामनाएं मौसी और मां.”

इसके साथ ही उन्होंने कुछ और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “मां, मुझे नहीं पता कि आपके बिना लंबे समय तक और बिना रातों की नींद बिता सकती हूं. शुक्रिया हमेशा मेरा सहारा बनने के लिए #SamsungRefrigerator #MomsLoveNonStop @Samsung_IN.”

Happy Mother’s Day mom and maasi ❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वैसे तो हिना ने यह कैप्शन बहुत ही सुंदर लिखा था लेकिन इसके साथ ही सैमसंग को टैग करना लोगों को रास नहीं आया. इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, “आपको नहीं पता कि हिना खान ने सैमसैंग रेफ्रिजरेटर को क्यों मेंशन किया है? इसके पीछे की वजह है कि सैमसैंग कंपनी मदर्स डे की पोस्ट पर टैग करने पर फ्री में सैमसैंग रेफ्रिजरेटर देगी. उसने सबकुछ पैसों के लिए किया है.”

इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा है, “हे भगवाम क्या आप अपनी मां को बिना सैमसैंग रेफ्रिजरेटर को टैग किए बिना बधाई नहीं दे सकतीं. अपनी मां के प्यार का प्रचार कर रही एक सैमसैंग रेफ्रिजरेटर के लिए. इससे पता चलता है कि तुम कितनी फेक हो.”

Published by Hitesh Songara on 15 May 2018

Related Articles

Latest Articles