नेहा धूपिया ने ट्वीट कर फैंस को बताया- ‘हनीमून पर नहीं एक चैरिटी काम के लिए आईं हूं अमेरिका’

Get Daily Updates In Email

गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौंका चुकी एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने ट्वीट के कारण चर्चा में हैं. दरअसल नेहा और अंगद की शादी के बाद फैंस यही सोच रहे थे कि नेहा और अंगद हनीमून के लिए रवाना हो चुके हैं. गौरतलब है कि नेहा और अंगद ने 10 मई को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज के साथ शादी रचा ली थी.

शादी के बाद दोनों को पहली बार पति-पत्नी के तौर पर नई दिल्ली के इंटरनेशल एयरपोर्ट पर देखा गया था. जिसके बाद यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों हनीमून के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं. लेकिन इसी बीच नेहा ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर सबको हैरान कर दिया है.

अपने इस ट्वीट पर नेहा ने साफ कह दिया है कि जरुरी नहीं कि नए-नवेले शादी के जोड़े की पहली यात्रा हनीमून की ही हो, हो सकता है वो काम की वजह से यात्रा पर हों. नेहा ने अपने इस ट्वीट पर बताया कि ‘वो अमेरिका एक एजुकेशन के चैरिटी इवेंट पर आए हुए हैं. इस कार्यक्रम के जरिए जो पैसा इकठ्ठा किया जाएगा वह एजुकेशन पर खर्च किया जाना है. हनीमून के लिए इंतजार किया जा सकता है लेकिन यह काम उससे भी जरूरी है.’

बताते चलें कि नेहा धूपिया की शादी से सबसे पहले फिल्ममेकर करण जौहर ने उठाया था और दोनों की शादी की शुभकामनाएं दी थी. इसके कुछ दिन बाद नेहा ने करण का शुक्रिया अदा किया था. साथ यह भी बताया था कि उनकी शादी के पीछे सबसे बड़ा अहम हाथ करण का ही था. बात करें करियर की तो नेहा इन दिनों फ़िल्मी पर्दे से दूर छोटे पर्दे और डिजिटल प्लेटफार्म में एक्टिव नजर आ रही हैं. वो एमटीवी के पॉपुलर शो ‘रोडीज एक्सट्रीम’ में बतौर जज नजर आ रही हैं.

Published by admin on 15 May 2018

Related Articles

Latest Articles