एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे अजय और रणबीर, लव रंजन की फिल्म में करेंगे साथ काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाने वाले एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन एक बार फिर साथ काम करने को तैयार हैं. दोनों ने 2010 में आई फिल्म ‘राजनीति’ में साथ काम किया था. फिल्म ‘राजनीति’ में दोनों के काम को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. दोनों सौतेले भाइयों के किरदार में नजर आए थे. वहीं अब दोनों लव रंजन की फिल्म में साथ दिखाई देंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

लव रंजन अब अपने अगले प्रोजेक्ट में जुट गए हैं और अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर कपूर और अजय देवगन को कास्ट करने का फैसला किया है. वहीं रणबीर, अजय और लव रंजन का एक फोटो सामने आया है. जिसमें तीनो एक साथ बैठे हैं और लव रंजन, रणबीर और अजय कुछ समझाते नजर आ रहे हैं.

जाहिर सी बात है लव रंजन, रणबीर और अजय की यह मीटिंग उनकी अगली फिल्म को लेकर होगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी. फिल्म से जुड़ने पर अजय ने मीडिया से कहा, ‘रणबीर काफी अच्छे एक्टर हैं और वह हमेशा अच्छा परफॉर्मेंस देते हैं. वह हमारी पीढ़ी के सबसे टेलेंटेड एक्टर में से एक हैं’. वहीं रणबीर ने अजय देवगन के काम करने को लेकर कहा, ‘वह एक बार फिर अजय देवगन के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं’.

courtesy

फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने फिल्म की स्टारकास्ट और फिल्म के बारे में कहा, ‘अजय और रणबीर की सहजता और बहुमुखी प्रतिभा विद्युतीकरण कर रही है और मैं दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. मेरी अगली फिल्म में दो पावरहाउस कलाकार काम कर रहे हैं’. हालांकि अभी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है और फिल्म की अभिनेत्रियों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है.

Published by admin on 15 May 2018

Related Articles

Latest Articles