जैकलीन को 2.5 करोड़ की पेंटिंग देने वाले सलमान फिर एक बार गिफ्ट के लिए आए चर्चा में

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से डेब्यू करने वाले सलमान खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में करीब 30 साल हो गए हैं. इन सालो में सलमान ने कई हिट फिल्में दी हैं जिसमें ‘हम आपके हैं कौन’, ‘मैंने प्यार किया’ और ‘जुड़वां’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों के जरिए सलमान ने अपना काफी स्ट्रांग फैन बेस बना लिया है. अपनी फिल्मों के अलावा सलमान को उनकी दरियादिली के लिए भी बहुत पसंद किया जाता है.

Tears of gratitude . To all my loved ones who are with me and never lost hope . Thank you for being there with all the love and support . God Bless

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आए दिन उनकी दरियादिली की खबरें सुनने को मिल जाती है. कभी सलमान खान सबसे ज्यादा टैक्स भरकर लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं तो कभी अपना बोन मेरो किसी को डोनेट कर देते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में भी सलमान ने कई एक्टर्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया है जिसमें कटरीना कैफ और ज़रीन खान जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. सलमान का प्यार अपने फैंस, दोस्तों और परिवार पर हमेशा बना रहता है.

Courtesy 

ऐसे में बात करे उन लोगों की जिन्हें सलमान कीमती तोहफे दे चुके हैं तो उनमें तीन लड़किया शामिल हैं. पहली लड़की फिल्म ‘रेस 3’ में उनके साथ नज़र आने वाली जैकलीन फर्नांडिस हैं. जैकलीन को सलमान 2.5 करोड़ की एक पेंटिंग दे चुके हैं. यह पेंटिंग सलमान ने खुद दो रातों तक जागकर बनाई थी. जिसके बाद जैकलीन ने उन्हें अपने हाथों से केक बना कर खिलाया था.

Courtesy 

जैसा की हम सब जानते हैं सलमान अपने परिवार से भी बहुत प्यार करते हैं. कई बार अपनी बहन अर्पिता के बेटे के साथ उन्हें खेलते हुए भी देखा जाता है.

 

Courtesy 

बता दें कि सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान को उनकी शादी के मौके पर एक कार गिफ्ट की थी जिसकी कीमत लगभग 3.5 करोड़ रूपए हैं. सलमान ने अर्पिता की शादी भी बड़ी ही धूमधाम से करवाई थी.

Courtesy 

इसके अलावा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी सोनम कपूर को भी सलमान एक कीमती तोहफा दे चुके हैं. सलमान ने उन्हें 90 लाख रूपए की कार गिफ्ट की है.

Published by admin on 15 May 2018

Related Articles

Latest Articles