प्लेब्वॉय मैगज़ीन पर आने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने खरीदी 87 लाख की कार

Get Daily Updates In Email

अपने बोल्ड अंदाज और कंट्रोवर्सीअल स्टेटमेंट के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं. पर इस बार शर्लिन अपने किसी बोल्ड स्टेटमेंट या फोटो को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि अपनी नई गाड़ी के कारण चर्चा में हैं. शर्लिन ने कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें वो एक लग्जरी कार के आगे खड़ी नजर आ रही हैं.

Thx @ashishsom for being a part of my #celebration and for these lovely pics ❤️🙏 #humbled #blessed #sherlynchopra 🙌

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

बताते चलें कि इन फोटोज और वीडियोज को शर्लिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, शर्लिन ने यह लक्ज़री कार खुद को गिफ्ट की है. जिसकी कीमत 87 लाख रुपए बताई जा रही है. शर्लिन के इन इंस्टाग्राम वीडियो में जब रिपोर्टर उनसे पूछा कि आप कैसा महसूस कर रही हैं तो शर्लिन काफी ख़ुशी नजर आ रही हैं. बात करें इस कार की तो यह मर्सिडीज जीएलएस 350 डी कार का ग्रैंड मॉडल है. भारत के एक्स-शोरूम में इस कार की कीमत 86.90 लाख रुपए है.

Huge #thanks to the #universe 🙌🙏#mercedesgls350dgrandedition #sherlynchopra

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन ने साल 2005 में फिल्म ‘टाइमपास’ की से अपने करियर की शुरुआत की थी. शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ से काफी चर्चा में आई थीं. जिसकी स्क्रीनिंग 66वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुई थीं. इसके अलावा शर्लिन उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने ‘प्लेब्वॉय’ मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था. ‘प्लेबॉय’ मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने वाली पहली भारतीय महिला हैं शर्लिन. शर्लिन अक्सर अपने कंट्रोवर्सीअल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने एक बार ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया था कि मॉडलिंग के दौरान वो पैसे लेकर कई लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा था, ‘अतीत में कई मौकों पर मैंने पैसे के लिए सेक्स किया.’

Published by admin on 15 May 2018

Related Articles

Latest Articles