‘रेस 3’ के ट्रेलर रिलीज़ के बाद फिल्म की स्टारकास्ट ने की पार्टी, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

कल ही यानी 4 मई को सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर लांच कर दिया है. इस ट्रेलर में सलमान एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जा रही हैं तो साथ ही गाड़ियां भी उड़ती हुई दिखाई गई हैं. यह ट्रेलर सलमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए शेयर किया था. इसे अब तक 57 लाख से ज्यादा बार देख लिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है. जिसके चलते फिल्म की स्टारकास्ट पार्टी मूड में नज़र आ रही थी.

Courtesy 

यह पार्टी फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी के घर रखी गई थी. इस पार्टी में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, रेमो डी सूज़ा, बॉबी देओल और अनिल कपूर पहुंचे थे. पार्टी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. जिसमें फिल्म से जुड़े लोग रमेश तौरानी के घर में जाते हुए दिख रहे हैं.

सलमान के फैंस लम्बे समय से इस ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे थे. जोकि कल रिलीज़ कर दिया गया है. ट्रेलर लांच के ठीक एक महीने बाद यानी 15 जून को यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूज़ा हैं वहीं इसे 3 डी में रिलीज़ किया जाएगा. रेस सीरीज की शुरुआत अब्बास मस्तान ने की थी. पहली फिल्म साल 2008 में रिलीज़ हुई थी जिसमें सैफ अली खान, बिपाशा बासु, अक्षय खन्ना, कटरीना कैफ और समीरा रेड्डी थी. इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था. जिसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट ‘रेस 2’ आया था जिसमें सैफ के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे नज़र आए थे.

फिल्म ‘रेस 2’ ने भी लोगों के दिलों में जगह बना ली थी और अब फिल्म रेस 3 आने वाली है. रेस और रेस 2 की सफलता के बाद लोगों को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. रेस 3 शुरू से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कभी फिल्म के शूटिंग के फोटोज सामने आ जाते हैं तो कभी कश्मीर में फिल्म की कास्ट मस्ती करती हुई नज़र आती है.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles