अक्षय ने अपने कंधे पर बनवा रखा है बीवी ट्विंकल के नाम का टैटू, पीठ पर लिखा है ‘आरव’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर खुद पर कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट्स करते हुए ही दिखते हैं. कभी किसी फिल्म के लिए यह अपना वेट बड़ा लेते हैं तो कभी वेट कम कर लेते हैं. आजकल एक आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक हर इंसान पर टैटू बनाने का ट्रेंड छाया हुआ है. फ़िल्मी सितारे अपने लुक के साथ-साथ अपने टैटू का भी बहुत ध्यान रखते हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने कुछ टैटू लोगो से छिपाकर ही रखना चाहते हैं. ऐसे ही हमारे बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने भी अपनी पीठ पर अपने बेटे आरव का नाम लिखवा रखा है.

💦

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

लेकिन आप सोचेंगे के जब अक्षय कई बार फिल्मों में शर्टलेस नज़र आए हैं तो भी आपने इस टैटू पर कभी ध्यान कैसे नहीं दिया ? तो हम बता दें ऐसे टैटू जिन्हे स्टार्स नहीं दिखाना चाहते तो ऐसे टैटूस को उनके मेकअप आर्टिस्ट मेकअप के जरिए छिपा देते हैं और पूरी फिल्म में यह ध्यान रखा जाता हैं कि उनका टैटू स्क्रीन पर ना दिखे.

courtesy

अक्षय का यह पॉपुलर टैटू कभी-कभी ही दिखाई देता है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक स्विमिंग पूल की फोटो शेयर की है जिसमें उनकी पीठ पर उनके बेटे के नाम का टैटू साफ़ देखने का मिल रहा है. इस फोटो में अक्षय डंबल लिए पानी में एक्सरसाइज करते हुए पोज़ दे रहे हैं. अक्षय ने अपनी वाइफ ट्विंकल और बेटी नितारा के नाम का भी टैटू बनवा रखा है. अक्षय ने अपने बाएं कंधे पर ‘टीना’ लिखवाया हुआ है. हालाँकि अक्षय का यह टैटू कभी भी दिखाई नहीं दिया है.

अक्षय ने ही बॉलीवुड में यह ट्रेंड शुरू किया था इसके बाद अब अजय देवगन, इमरान खान, सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, अर्जुन रामपाल ने भी अपने बच्चों के नाम का टैटू बनवा लिया है. इसके अलावा अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने अपनी दोनों बहनों सोनम और रिहा कपूर के नाम का टैटू अपने कंधों पर बनवा रखा है.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles