चैरिटी संस्था को पैसे देने के लिए अपनी पसंदीदा चीजों की नीलामी करेंगी आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘राजी’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रही है. फिल्म की सक्सेस के बाद अब एक्ट्रेस अपने पसंदीदा सामान की नीलामी करने वाली हैं.

Stand on my feet, I do 🌸

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

जी हां, आलिया ने अपने वॉरड्रोब से अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी करने का फैसला किया है. नीलामी के बाद जो भी पैसे मिलेंगे, वे एक चैरिटी संस्था को जाएंगे, जो खराब प्लास्टिक की बोतलों को रीसाइकल कर उन लोगों को सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली नहीं मिल पाती.

beet tasting 🧚‍♂️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि पर्यावरण को लेकर वह काफी सजग हैं और प्लास्टिक इसे काफी नुकसान पहुंचा रहा है. आलिया ने इस नीलामी को ‘माय वॉरड्रोब इज शू वॉरड्रोब’ रखा है.

Mi wardrobe is Su wardrobe ✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

यह नीलामी शनिवार और रविवार को खार के नाइट मार्केट में होगी. आगे आलिया ने कहा कि वह पिछले तीन सालों से अपने वॉरड्रोब में पड़ी चीजों की नीलामी के बारे में सोच रही थीं क्योंकि बीते कई सालों में उन्होंने इतनी सारी चीजें खरीदीं, जो उन्होंने न तो कभी पहनीं और न ही किसी को गिफ्ट की.

🔙

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया ने आगे कहा, ‘मैं बहुत जल्द ही अपने कपड़ों से बोर हो जाती हूं और मुझे हमेशा नए कपड़े चाहिए. जहां तक स्टाइल की बात है तो मुझे आरामदेह और साधारण कपड़े पसंद हैं. मैं ब्रांड पर जोर नहीं देती.’

pixie dust ✨ @atelierzuhra

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

अपनी इस नीलामी में आलिया अपनी टी-शर्ट्स से लेकर स्कर्ट शामिल हैं. आलिया ने अपनी फिल्म ‘शानदार’ के प्रमोशन के दौरान जो कपड़े पहने थे वे उन्हें भी नीलाम करेंगी.

Ishq wala love? @mickeycontractor

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो वे ‘राजी’ के बाद ‘गली बॉय’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. दोनों के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles