‘राज़ी’ की सफलता के बाद आलिया भट्ट ने शुरू की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर किसी ना किसी बात से ख़बरों में छाई रहती हैं, कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने लिंकअप्स की खबरों से. पिछले शुक्रवार को ही आलिया की फिल्म राज़ी रिलीज़ हुई है. जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म ने 5 दिन में ही 45 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है. आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी इस फिल्म को आलिया की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया है. आलिया अब फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हो चुकी हैं.

Raazi promotion #aliabhatt #raazi

A post shared by Alia bhatt fc (@aliabhatt_lovers_fc) on

आलिया फिल्म के सेट की कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आज ही लगभग सुबह 6 बजे आलिया ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की थी. वो इस फोटो में बिना मेकअप के नज़र आ रही हैं. आलिया का यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. आलिया हर मूड के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. बता दें आलिया की फिल्म के बहुत से सीन्स सुबह के हैं जिसके लिए आलिया सुबह जल्दी उठ कर शूट के लिए निकल जाती हैं. आलिया रोज सुबह गाड़ी में बैठे हुए अपनी फोटो कई बार इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर चुकी हैं.

Alia bhatt on the way to the set of kalank #aliabhatt #kalank

A post shared by Alia bhatt fc (@aliabhatt_lovers_fc) on

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ का हाल ही में ‘अमूल ब्रांड’ ने कार्टून भी बनाया था. जिसमें ‘सब राज़ी है..’ लिखा है. लोगों का यह कार्टून बहुत पसंद आया था. आलिया ने यह कार्टून अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस कार्टून पर अब तक चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

💞

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

‘पद्मावत’ ‘बाघी 2’ ‘रेड’ और ‘राज़ी’ इस साल की अब तक सबसे बड़ी फ़िल्में हैं. फिल्म राज़ी का बजट लगभग 35 -40 करोड़ है और पांच दिन में ही इस फिल्म ने बजट के बराबर कमाई कर ली है. इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो इंडिया के लिए जासूसी करने के लिए एक पाकिस्तानी से शादी कर लेती हैं.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles