पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का अच्छी तरह स्वागत होता है- विनय पाठक

Get Daily Updates In Email

आए दिन हम देखते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स अपने काम के चलते भारत से बाहर जाते रहते हैं. जैसे कपिल शर्मा अपना शो दुबई में कर चुके हैं और श्रेया घोषाल भी कुछ दिनों पहले ही अपने कॉन्सर्ट के चलते बाहर गई थीं. ऐसे ही दूसरे देशों के कलाकार भी हमारे यहां आते है. पर कुछ दिनों पहले भारत की सरकार ने पाकिस्तानी कलाकारों को इंडिया में बैन कर दिया था. ऐसे में पाकिस्तान भारतीय कलाकारों से रुखा व्यव्हार कर सकता है. पर अभिनेता विनय पाठक का कहना है कि, ‘पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का बहुत ही अच्छी तरह स्वागत होता है.’

Courtesy 

विनय कहते हैं कि पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का स्वागत गर्मजोशी से किया जाता है. उन्हें लगता हैं कि सिर्फ पाकिस्तान ही ऐसा देश है जहां हमारे भारतीय होने की वजह से बहुत ख्याल रखा जाता है. दुनिया का कोई देश हमारा इस तरह स्वागत नहीं करेगा. विनय का कहना है कि पाकिस्तान और भारत के बीच जो नफरत हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है वो सही नहीं है. वहां के आम लोगों का इस नफरत से कोई सरोकार नहीं है.

इस साल के शुरुआत में ही विनय पाठक पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पहुंचे थे. इस दौरान वो पाकिस्तान के सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स  भी पहुंचे थे. वहां उन्होंने अजय और इलियाना की फिल्म ‘रैड’ का पोस्टर लगा हुआ देखा और कहा कि हिंदी फिल्मों को यहां भी बहुत पसंद किया जाता है. वो कहते हैं कि पाकिस्तान भी हिंदी फिल्मों का एक बड़ा मार्केट है. यहां के लोगों को बॉलीवुड फिल्में बहुत पसंद आती हैं और वो चाहते हैं कि भारत के साथ यह फिल्में पाकिस्तान में भी रिलीज़ हो. आगे विनय कहते हैं कि सांस्कृतिक रूप से भारत और पाकिस्तान में कई समानताएं हैं यहां तक की हमारा लुक और खान पान भी समान हैं.

Courtesy 

बॉलीवुड अभिनेता विनय पाठक अपनी अगली फिल्म ‘खजूर पर अटके’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहिद कपूर की बहन सना कपूर भी नज़र आने वाली हैं.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles