नील नितिन मुकेश से लेकर भाग्यश्री के बेटे तक को डेट कर चुकी हैं जन्नत गर्ल सोनल चौहान

Get Daily Updates In Email

जन्नत गर्ल के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं. सोनल एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन सिंगर और मॉडल भी हैं. यह बात तो सब जानते हैं कि सोनल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘जन्नत’ से किया था. जिसने उसने रातों-रात स्टार बना दिया था. उन्होंने इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता था.

One half of me is yours, the other half yours Mine own, I would say; but if mine, then yours, And so all yours. Photographed by @amitmehraphotography

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan) on

लेकिन यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि सोनल सबसे पहले हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘आप का सुरूर’ में दिखाई दी थीं. सोनल को साल 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म के ख़िताब से नवाजा था. इस ख़िताब को पहली बार किसी भारतीय महिला ने जीता था . इसके बाद सोनल ने पोंड्स और नोकिया जैसी ब्रांड्स के विज्ञापनों में भी काम किया है. उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए हॉट फोटोशूट भी करवाएं है जिसके कारण उनकी खूबसूरती के चर्चे भी बहुत हुए हैं.

सोनल को फिल्म ‘जन्नत’ के डायरेक्टर कुणाल देशमुख ने एक रेस्टोरेंट में देखा था. वहां कुणाल ने सोनल का नंबर लिया था और इस मुलाकात के एक हफ्ते बाद ही सोनल को फ़ोन करके उन्होंने शूटिंग के लिए बुला लिया था. इस फिल्म ने आज भी लोगों के दिल में एक खास जगह बनाए रखी है और यही कारण हैं कि सोनल को ‘जन्नत गर्ल’ के नाम से पहचान मिली. सोनल ने इस फिल्म के बाद ‘बुढ्ढा  होगा तेरा बाप’ और ‘3 जी’ जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. सोनम ने हिंदी फिल्मों के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.

फिल्म ‘3 जी’ के दौरान सोनल और फिल्म में उनके को-एक्टर नील नितिन मुकेश के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ गई थीं और उनके अफेयर की ख़बरें उड़ने लगी थीं. नील ने यह बात स्वीकारी भी थी कि वो सोनल को पसंद करते हैं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. ख़बरों की माने तो सोनल मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी को भी डेट कर चुकी हैं.

Trouble maker !!!! 🐣😜💗. Love you all

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan) on

सोनम का जन्म 16 मई 1985 को बुलंदशहर के एक रॉयल राजपूत परिवार में हुआ था. चाहे बहुत समय से सोनल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर आज भी उनका क्रेज बरक़रार है. सोनल जल्द ही फिल्म ‘पलटन’ में नज़र आने वाली हैं.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles