टीवी शो ‘FIR’ में नजर आ चुकीं कविता कौशिक ने अपनी पोस्ट से साधा ट्रोलर्स पर निशाना

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने सब टीवी के शो ‘एफआईआर’ से अपनी पहचान चंद्रमुखी चौटाला के रूप में बनाई है. इस किरदार ने लोगो के दिलों में एक खास बना ली है. कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बोल्ड और खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. लोग उनके बोल्ड फोटोज देखकर उनको काफी ट्रोल भी करते हैं. लेकिन इन सब बातों का कभी उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Boots, jacket and some jungle ❤️

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

इस बार उन्होंने अपने ट्रोलर्स को सीधे टारगेट करते हुए एक लम्बा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में साथ उन्होंने अपना एक फोटो भी शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ‘इसमें थोड़ा अनुशासन और पसीना लगता है. मेरे एक प्रिय दोस्त से मदद मिली है. जिसने मुझे कुछ दोषों से छुटकारा पाने के लिए कई आसन बताएं है. मैं खुश रहती हूं और ख़ुशी महसूस करती हूं. जो लोग कमेंट में बकवास लिखते हैं, उन्हें कहूंगी कि कुछ ऐसा कर के दिखाओ जिससे आप खुद पर गर्व महसूस कर सकें.फिर अपनी नकारात्मक ऊर्जा फैलाते रहना. यह शरीर उसका आधा रास्ता है, जिसे मैं हासिल करना चाहती हूं.’

जैसा की हमने आपको बताया यह पहली बार नहीं हैं जब कविता को ट्रोल किया गया है इससे पहले भी कई बार कविता को ट्रोल का शिकार होने पड़ा है. कविता ने एक बार अपने पति के साथ बोल्ड फोटोज शेयर किए थे. जो कि सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए थे. इन फोटोज में भी कविता को ट्रोल किया गया था.

कविता टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन्होंने एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कविता ‘कुम-कुम’, ‘दिल क्या चाहता है’ और ‘कहानी घर-घर की’ जैसे कई टीवी शो में नज़र आई हैं. टेलीविज़न के अलावा कविता कई फिल्मों में भी नज़र आई हैं.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles