करण जौहर के साथ माधुरी ने मनाया अपना बर्थडे, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

कल यानि 15 मई को मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का जन्मदिन था. माधुरी दीक्षित 51 साल की हो चुकी हैं. इसी दौरान उनके दोस्त और निर्माता करण जौहर उनसे मिलने पहुंचे थे. जिसका वीडियो माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं.

Some people have a way of making moments even more special by simply being there. Birthday love with @karanjohar 🎈🎈

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूमरेंग वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों अपने हाथों में बलून पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ ही माधुरी ने कैप्शन में लिखा है कि कुछ लोगों की बस उपस्थिति ही आपके पलों को स्पेशल बना देती है. बर्थडे लव करण जौहर के साथ. इसके साथ ही इस फोटो पर माधुरी के फैंस के कमैंट्स आना शुरू हो गए थे. कोई कह रहा था हैप्पी बर्थडे मेम तो कोई कह रहा था आई लव यू मेम.

इन दिनों माधुरी अपनी अगली फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म ‘बकेट लिस्ट ‘ का निर्देशन तेजस प्रभा विजय ने किया है जिसमें माधुरी मुख्य किरदार में नज़र आएंगी. यह फिल्म हिंदी और मराठी भाषा में रिलीज़ होने वाली है. इसमें माधुरी एक पत्नी, माँ और बहू के रूप में नज़र आएंगी. तबियत ठीक ना होने के कारण माधुरी को एक लड़की ‘साई’ से हार्ट लेने की जरुरत पड़ती है. साई की एक विश लिस्ट रहती है जिसे माधुरी पूरा करने की कोशिश करती है.

34 साल के फिल्मी करियर में माधुरी ने कई हिट फिल्में दी हैं. जिसमें ‘दिल तो पागल है’ और ‘तेज़ाब’ जैसी फिल्में शामिल हैं. उन्होंने फिल्म ‘अबोध’ के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. 2002 में माधुरी फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में नज़र आई थीं. जिसके बाद उन्होंने कुछ समय का ब्रेक लिया था. फिर साल 2007 में माधुरी ने फिल्म ‘आजा नचले’ के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया था. बॉलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेस एक बार लम्बा ब्रेक लेने के बाद नहीं चल पाती हैं पर यह तो माधुरी की एक्टिंग ही थी कि 5 साल के बाद भी फिल्म ‘आजा नचले’ को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles