लॉस एंजिल्स में चिल करती नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

हर बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस के फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी खबरें जानना चाहते हैं. ऐसे में ये बॉलीवुड स्टार्स फैंस के लिए लगभग अपनी हर एक्टिविटी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपनी शादी के फोटोज शेयर किए थे. इसके अलावा भी बॉलीवुड कलाकार फोटोज शेयर करते रहते हैं.

Just another amazing day in Los Angeles, relaxing at the #freehandLA. @discoverLA @freehandhotels @brokenshaker @flowerboyproject

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

इन दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान लॉस एंजिल्स में छुट्टियां मना रही हैं. जिसके फोटोज वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में मलाइका बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. एक फोटो के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा है कि, ‘लॉस एंजिल्स में मेरा एक और अमेजिंग दिन, मैं यहां रिलैक्स कर रही हूँ.’ वहीं एक दूसरे फोटो के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा है कि, ‘लॉस एंजिल्स में कुछ फन. मेरे इस पोज़ के साथ.’

Some la fun in the sun….not without my pose tho ….☀️🌈💁🏻‍♀️#strikeapose

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

44 साल की उम्र में भी मलाइका काफी फिट हैं. वो बॉलीवुड की किसी भी दूसरी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. साल 1988 में मलाइका ने अरबाज़ खान से शादी की थी. दोनों एक कॉफी के एड शूट के दौरान मिले थे. पर 28 मार्च 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की स्टाइलिश जोड़ियों में से एक हैं. अचानक उनके रिश्ते में आई इस दरार से बॉलीवुड के साथ ही आम लोग हैरान हो गए थे. बताया जा रहा था कि अरबाज़ खान रोमेनियन लड़की एलेक्जेंड्रा के प्यार में थे. इस बात का खुलासा खुद अरबाज़ ने किया था कि वो एलेक्जेंड्रा कैमेलिया को डेट कर रहे थे.

मलाइका कई फिल्मों में डांस करती नज़र आ चुकी हैं. जिसमें ‘दबंग’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा मलाइका ‘नच बलिए’ और ‘इंडियास गोट टैलेंट’ जैसे टेलीविज़न शोज में जज भी रह चुकी हैं. डांसर और एक्ट्रेस के अलावा मलाइका एक प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने दबंग और डॉली की डॉली फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles